फिटनेस के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्रियोंं से कम नहीं हैं भोजपुरी की ये अभिनेत्रियां…

बड़े पर्दे यानी बॉलीवुड में काम करने वाली एक्ट्रेस खासकर फीमेल एक्ट्रेस को अपने बॉडी मेंटेनेंस का खास ख्याल रखना पड़ता है. बहुत बार फिल्में भी उनकी फिगर और मेंटेनेंस को देखकर ही मिला करते हैं. फिगर मेंटेनेंस के लिए कई बार जिम जाती हैं, योगा करती हैं. साथ ही बहुत हद तक खाने में भी ज्यादा परहेज करती हैं. जिस कारण बॉलीवुड की एक्ट्रेस अपने इस मेंटेनेंस को लेकर चर्चा में बनी रहती है, लेकिन भोजपुरी फिल्म की एक्ट्रेस फीटनेस के मामले में कम नहीं हैं. भोजपुरी फिल्म की कुछ चुनिंदा एक्ट्रेस ने खुद को इतनी अच्छे से मेंटेन किया है कि वह अपनी फिगर को लेकर लाइमलाइट में आने लगी है.

पूनम दुबे
मॉडलिंग से एक्टिंग की तरफ बढ़ने वाली पूनम दुबे अपनी एक्टिंग और डांस को लेकर तो चर्चा में रहती ही हैं. अब उनके फिगर की भी काफी तारीफ हो रही है. अक्‍सर भोजपुरी हिरोइनें थोड़ी मोटी होती हैं लेकिन भोजपुरी की यह स्‍टार इस इमेज से निकल अपने जीरो साइज पर काफी काम कर रही हैं. इन दिनों पूनम अपने कुछ नए फोटो के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं.

अक्षरा सिंह
अक्षरा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और समय-समय पर अपने फैन्स के लिए फोटोज-वीडियोज शेयर करती रहती हैं. फैन्स कई बार उनके बोल्ड लुक्स को भी देख चुके हैं. हाल ही में अक्षरा सिंह ने एक बोल्ड फोटोज (Akshara Singh Bold Video) शेयर किया है. जिसमें वह स्पोर्ट्स ब्रा और ब्लैक शॉर्ट्स में दिखाई दे रही हैं. इस फोटोज में अक्षरा के फिगर की चर्चा की जा रही है, उन्होंने खुद को बेहतरीन ढंग से मेंटेन किया हुआ है.

काजल राघवानी
भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस में काजल राघवानी एक बार फिर अपने सेक्सी फोटो को लेकर सुर्खियों में हैं. काजल राघवानी ने सेक्सी फोटो से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. इंटरनेट पर वायरल हो रही इस तस्वीर में में काजल राघवानी बोल्ड सीन में नजर आ रही है. हालांकि यह कोई पहली बार नहीं है जब काजल राघवानी की कोई तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हुई है. काजल राघवानी का वन फिगर उनके फैंस को काफी लुभाता है.

मोनालिसा
भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों को अपने इशारों पर नचाने वालीं मोनालिसा असल जिंदगी में बेहद खुशमिजाज दिल की हैं. अपने बोल्ड अदाएं वह अपने सॉन्ग्स में दिखाती हैं और लोगों को दीवाना बनाती हैं. मोनालिसा जिम में पसीना बहाकर, योगा करके अपने फिगर को मेंटेन करती हैं. इस बात का सबूत उनकी फिगर है. वो अक्सर अपने हसबेंड के साथ जिम करती नजर आती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.