फिर से मुस्लिम लड़की के इश्क में पड़े ऋतिक रोशन, पहली पत्नी से तलाक के बाद इस लड़की को कर रहे डेट……

ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) और सुजैन खान (Sussanne Khan) के तलाक को 8 साल हो चुके हैं। इस दौरान ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन का नाम जहां एक्टर अर्सलान गोनी के साथ जोड़ा जा रहा है, वहीं खुद ऋतिक रोशन भी मॉडल और एक्ट्रेस सबा आजाद (Saba Azad) के साथ मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किए गए। इस दौरान दोनों एक-दूजे का हाथ थामे नजर आए। हालांकि, मीडिया के कैमरे देख सबा ने बालों से अपना चेहरा छुपाने की कोशिश की लेकिन बावजूद इसके वो कैमरे में कैद हो गईं।

ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) सबा आजाद (Saba Azad) के साथ बांद्रा के फार्मर्स कैफे में नजर आए। हालांकि इस दौरान सबा ने चेहरे पर मास्क लगाया था और बालों से अपना चेहरा छुपाने की कोशिश करती नजर आईं। वहीं ऋतिक रोशन लड़की का हाथ थामे चलते दिखे। ऋतिक रोशन जहां ब्लू एंड व्हाइट चैक शर्ट, व्हाइट टी-शर्ट, बेज कलर की पैंट और शूज में दिखे तो वहीं सबा येलो टॉप और लाइट ब्लू डेनिम में नजर आईं। जबसे ऋतिक और सबा को साथ में देखा गया है उनके डेटिंग की खबरें वायरल हो रही हैं। हालांकि, ऋतिक और की ओर से इसे लेकर अब तक कोई रिएक्शन नहीं आया है।

नसीरुद्दीन शाह के बेटे को डेट कर चुकीं सबा :
खबरों की मानें तो ऋतिक (Hritik Roshan) और सबा (Saba Azad) की मुलाकात उनके किसी कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। कुछ रिपोर्ट्स में तो ये भी कहा गया है कि वो सबा आजाद नसीरुद्दीन शाह के बेटे इमाद शाह के साथ भी रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। दोनों का अफेयर करीब 7 साल तक रहा और बाद में ब्रेकअप हो गया।

इन फिल्मों में काम कर चुकीं सबा :
बता दें कि सबा (Saba Azad) ने साल 2008 में फिल्म ‘दिल कबड्डी’ से डेब्यू किया था। इसमें वो राहुल बोस के साथ नजर आई थीं। इसके अलावा वो साल 2011 में आई फिल्म ‘मुझसे फ्रैंडशिप करोगे’ में भी नजर आ चुकी हैं। सबा आखिरी बार फिल्म ‘फील्स लाइक इश्क’ में नजर आई थीं, जो 2021 में रिलीज हुई थी।

Leave a Comment