5 साल से ऐसी प्रेमिका खोज रहा है ये अमीर शख्स! शर्तें सुनकर ही घबरा जाती हैं लड़कियां

41 साल के डेनियल पाइचनिक ने गर्लफ्रेंड ढूंढने के लिए एक एक विज्ञापन निकलवाया था. एडिलेड (ऑस्ट्रेलिया) में रहने वाला यह शख्स एक प्रोफेशनल बोर्ड गेमिंग डिजाइनर हैं और अपने लिए एक ऐसी बुद्धिमान महिला की तलाश कर रहा है जिसकी जिंदगी का अनुभव लगभग उनके जैसा ही हो ।

स्टोरी हाइलाइट्स
गर्लफ्रेंड ढूंढने के लिए निकलवाया विज्ञापन
5 साल बाद भी शर्तों पर खरी उतरने वाली लड़की नहीं मिली

शर्तों पर रिश्ते निभाना तो दूर की बात है आजकल शर्तों पर चलने वाले रिश्ते मिलते ही नहीं है. 41 साल के डेनियल पाइचनिक ने गर्लफ्रेंड ढूंढने के लिए पांच साल पहले एक विज्ञापन निकलवाया था. एडिलेड (ऑस्ट्रेलिया) में रहने वाला यह शख्स एक प्रोफेशनल बोर्ड गेमिंग डिजाइनर हैं और अपने लिए एक ऐसी बुद्धिमान महिला की तलाश कर रहा है जिसकी जिंदगी का अनुभव लगभग उनके जैसा ही हो ।

डेनियल ने शुरुआत से ही अपने करियर पर फोकस किया. वो एक वर्कोहॉलिक इंसान हैं और उन्हें एक ऐसी लड़की की तलाश है जो उनके वर्किंग स्टाइल को मैच करती हो. इसके लिए उन्होंने साल 2016 में अपनी वेबसाइट singleguyfromadelaide.com पर एक विज्ञापन निकाला था जिसमें कुछ अजीबोगरीब शर्तें रखी थीं ।

विज्ञापन में क्या थी शर्तें?
डेनियल ने विज्ञापन में लिखा, ‘मैं डेनियल हूं. हां, ये थोड़ा अजीब है, लेकिन सच है. किसी ऐसे इंसान को ढूंढना वाकई एक मुश्किल काम है जिसका पहले कोई पार्टनर ना रहा हो या कभी किसी के साथ सेक्स ना किया हो. मैं एक ऐसी ही लड़की की तलाश कर रहा हूं.’ डेनियल ने इसमें ये भी कहा कि मुझे रिलेशनशिप को लेकर कोई जल्दबाजी नहीं है. हम दोस्ती के साथ भी इसकी शुरुआत कर सकते हैं ।

इस विज्ञापन को 5 साल बीत चुके हैं, लेकिन डेनियल की शर्तों पर खरी उतरने वाली पार्टनर अब तक नहीं मिली. हालांकि अपनी शर्तों की वजह से डेनियल पूरी दुनिया की सुर्खियों में आ चुके हैं. उनकी इस अजीबोगरीब मांग पर लोग खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने डेनियल की शर्तों को पढ़कर लिखा, ‘इतने शब्द लिखने की क्या जरूरत थी. सीधे क्यों नहीं कहते कि तुम्हें एक वर्जिन लड़की चाहिए ।

वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘बेस्ट ऑफ लक डेनियल, आप वास्तव में एक अच्छे इंसान लगते हैं. आपको जल्दी ही एक परफेक्ट पार्टनर मिल जाएगी.’ डेनियल ने विज्ञापन में लिखा कि दिलचस्पी लेने वाले लोग स्काइप या टेलीग्राम के माध्यम से उनसे जुड़ सकते हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.