संजय दत्त की बेटी से फैन ने पूछा- ‘मुझसे शादी करोगी?’ त्रिशाला ने दिया ये जवाब

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त के इंस्टाग्राम पर पांच लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. त्रिशाला एक मनोचिकित्सक हैं, वह अक्सर मानसिक स्वास्थ्य, रिश्तों और अन्य मुद्दों के बारे में बात करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेती रहती हैं.

हाल ही में, संजय दत्त की बेटी ने इंस्टाग्राम पर ‘आस्क मी एनीथिंग’ यानी (मुझसे कुछ भी पूछें) सेशन आयोजित किया. जहां एक प्रशंसक ने उन्हें प्रपोज किया. जिसके बाद त्रिशाला ने खुलासा किया कि उनकी डेटिंग लाइफ हाल ही में अच्छी नहीं रही है और उन्होंने मजाक-मजाक में प्रपोजल को स्वीकार भी कर लिया.

त्रिशाला ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा और लिखा, “डिप्रेशन के बारे में प्रश्न/कमेंट/कोटे? मुझसे पूछें. इसका जवाब देते हुए त्रिशाला के एक फैन ने लिखा, “आप कभी मेरे सवाल का जवाब नहीं देती मिस दत्त. मुझसे शादी करोगी???”

इंस्टाग्राम के प्रपोजल का जवाब देते हुए त्रिशाला ने जवाब दिया और लिखा, “मैं इसका कभी जवाब नहीं देती क्योंकि इसका मानसिक स्वास्थ्य से कोई लेना-देना नहीं है और इस पॉइंट पर काफी घोस्टिंग चल रही हैं और बातचीत धीरे-धीरे लोगों की पहली डेट के बाद समाप्त हो रही है. क्यों नहीं. खुश हैं??”

अन्य स्टार किड्स के विपरीत त्रिशाला लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं, हालांकि सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ नियमित रूप से बातचीत करती हैं. पिछले साल एक सत्र के दौरान, त्रिशाला ने बताया कि कैसे उसने अपने प्रेमी को खोने के दुख से खुद को संभाला. जिसका जुलाई 2019 में निधन हो गया था.

त्रिशाला बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त और उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं. साल 1996 में ब्रेन ट्यूमर के कारण रिचा का निधन हो गया था. जिसके बाद से त्रिशाला यूएस में अपने नाना-नानी के पास ही रह रही हैं. बताया जाता हैं कि त्रिशाला का संजय दत्त की तीसरी पत्नी मान्यता के साथ अच्छे संबंध हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.