एक ही रात में दुल्हन ने दूल्हे को पहुंचा दिया अस्पताल, दूल्हा बोला ‘बड़ी बेशर्म थी वो’

हमारे समाज में शादी का बंधन एक ऐसा बंधन जिसमे बंध जाने के बाद ये रिश्ता सात जन्मों तक चलता है. तभी तो माँ बाप अपने बच्चों की शादी के लिए कई रिश्ते देखते है. कुंडली मिलाते ,परिवार के सभी सदस्यों की जाँच करते ,जिस लड़के या लड़की से शादी करनी है उसके बारे में पता करते जब सभी तरीके से माँ बाप संतुष्ट हो जाते हैं. तब जा कर रिश्ता पक्का होता है. फिर शादी की सभी रस्मों की शुरुआत होती है. इतने जाँच पड़ताल के बाद जब धोखा हो जाए तो फिर इंसान का विश्वास टूट जाता है.

उत्तर प्रदेश के थाना शिकोहाबाद से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां दुल्हन ने पहली रात में ही दूल्हे समेत उसके परिवार वालों को अस्पताल पहुंचा दिया. आपको बता दें कि थाना शिकोहाबाद के ऑरेंज निवासी धर्मेंद्र की शादी बड़े ही धूमधाम से हुई. लेकिन दुल्हन ने कुछ ऐसा कारनामा किया कि उनका पूरा परिवार अस्पताल पहुंच गया.

दुल्हन का हुआ जोरदार स्वागत
शादी के समय दोनों ही परिवारों में अच्छे रिश्ते थे शादी से दूल्हे का परिवार बहुत ही ज्यादा खुश था. इस वजह से दोनों ने एक दूसरे पर प्यार और भरोसा जताया और झट मंगनी पट ब्याह कर दिया. शादी के बाद जब दुल्हन ससुराल पहुंची तो ससुराल वालों ने दुल्हन का जोरदार स्वागत किया जिससे लुटेरी दुल्हन का मन और भी ज्यादा डोल गया.

मिठाई में मिलाई थी नशीली दवा
शादी के बाद धर्मेंद्र के ससुराल से जो मिठाई आई थी उसमें नशीली दवा मिली हुई थी. जैसे ही लड़की के ससुराल वालों ने मिठाई खाई धीरे-धीरे बेहोश होने लगे. फिर क्या दुल्हन ने अपना काम कर दिया. इस दुल्हन को लुटेरी दुल्हन कहा जा रहा है. दुल्हन ने सब को बेहोश करने के बाद घर से सारे जेवरात लेकर फरार हो गई, फिर मामला इतना बढ़ गया कि पुलिस स्टेशन जा पहुंचा. दूल्हे का परिवार पूरी तरह से सदमे में है, क्योंकि दुल्हन सारा माल लेकर रफूचक्कर हो गई है.

अस्पताल में भर्ती है दूल्हे का परिवार
दुल्हन ने रात को सब को अपने हाथों से मिठाई खिलाई जिसके बाद परिवार वाले बेहोश हो गए फिर सुबह आसपास के लोगों ने आवाज नहीं आने पर दरवाजा खटखटाया तो उन्हें पता चला कि सब के सब बेहोश है फिर आनन-फानन में दूल्हे का पूरा परिवार अस्पताल में भर्ती हुआ जहां से मामला पुलिस स्टेशन तक जा पहुंचा फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. लुटेरी दुल्हन अब भी फरार है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.