दुबई में शेख के सामने राखी सावंत ने कर दिया ये काम, देख कर भाग खड़े हुए शेख, वीडीयो हुआ वायरल

राखी सावंत अपने मस्तीभरे और मुंह फट अंदाज के लिए जानी जाती हैं. आप को शायद पता नहीं होगा की इन दिनों राखी सांवत अपने दुबई के टूर पर हैं और वहां भी जाकर वो अपनी मस्ती से शेख लोगो का भी खूब मनोरंजन करती नजर आ रही हैं.

अपने दुबई दौरे के दौरान हाल ही में राखी सावंत एक दुबई के शेख के साथ नज़र आईं और उस शेख के सामने राखी सावंत ने ऐसी डिमांड रख दी कि वो शेख घबरा कर भाग खड़े हुए, जानिए आखिर क्या ऐसी डिमांड होगी।

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत सोशल मीडिया पर आए दिन अपने बेबाक अंदाज को लेकर छाई रहती हैं. वहीं, हाल ही में वो अपने एक ऐसे ही वीडियो को लेकर छाई हुई हैं. दुबई की एक ईवेंट से राखी सावंत का वीडियो सामने आया है।

जिसमें वो एक शेख के साथ फोटो खिंचवाती नज़र आ रही हैं. फोटो खिंचाने के दौरान अचानक राखी ने एक ऐसी डिमांड रख दी की, जिसे सुनकर शेख हैरान रह जाते हैं और वहां से कोरोना का बहाना बनाकर भाग खड़े हुए.

दरअसल, हाल ही में राखी सावंत दुबई की एक ईवेंट से शामिल होने पहुंची थीं. इस दौरान उन्होंने व्हाइट रंग की शेखों वाली ड्रेस भी पहनी हुई थी. इस ड्रेस के साथ उन्होंने गोल्डन शिमरी शूज और सिर पर काफी शानदार टियारा पहन रखा है. इस ड्रेस में वो बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश दिख रही हैं.

इस दौरान उनके साथ एक शेख भी नजर आ रहे हैं. जिनके साथ राखी पैपराजी के सामने पोज देती दिखाई दे रही हैं. शेख के साथ फोटो खिंचाते हुए अचानक उनका हाथ पकड़कर गोल्डन वीजा की डिमांड करती दिखाई दे रही हैं.

ये सुनकर शेख हैरान रह जाते हैं और खांसते हुए कोरोना का बहाना बनाकर भागने की कोशिश करते दिखाई दे रहे हैं. लेकिन राखी उनका हाथ थामकर घुटनों पर बैठ जाती हैं और उनसे लगातार गोल्डन वीजा मांगती रहती हैं. हालांकि, ये एक मजाक भर ही है और बाद में वो शेख से संग तस्वीरें खिंचवाती नजर आती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.