दुबई के लोगों की होती है सबसे आलीशान लाइफस्टाइल, विश्वास ना हो तो ये 10 फोटोज देख लीजिए

The Luxurious Lifestyle of Dubai – कहते हैं पैसों से खुशियाँ नहीं खरीदी जा सकती हैं… पर दोस्तों, कुछ ऐसी खुशियाँ भी हैं जो सिर्फ पैसों से ही खरीदी जा सकती हैं और एक आम इंसान के लिए तो उन्हें हासिल करना स्वप्नमात्र होता है। यह बात संयुक्त अरब अमीरात (UAE) के सात अमीरात में से एक देश दुबई पर बिल्कुल फिट बैठती है, जिनकी रॉयल लाइफ देखकर आप है रान रह जाएंगे।
दुबई (Dubai) की अर्थव्यवस्था तेज गति से तरक्की कर रही है। इस देश में विश्व के कई सबसे अमीर लोगों का घर भी है। न्यू वर्ल्ड वेल्थ की एक नई रिपोर्ट के मुताबिक, दुबई में 52, 000 से भी ज्यादा करोड़पति हैं और 2, 430 बहु-करोड़पति हैं, इनकी प्रोपर्टी की बात करें तो सम्भावित तौर पर इनके पास $10 मिलियन अथवा उससे भी ज्यादा सम्पत्ति है।

Dubai mei log kaise rehte hain
विकसित देश दुबई में आपको आकाश को चूमती ऊँची-ऊँची बिल्डिंग्स तो दिखाई देना आम बात है, पर इसके अलावा भी आपको यहाँ कई अजी बोगरीब व है रान कर देने वाली चीजें और ऐसे नज़ारे देखने को मिलेंगे जो हमें दुनिया में अन्य किसी स्थान पर देखने को नहीं मिलते हैं। चलिए आज हम आपको भी दुबई के अनोखे दृश्य और उनकी आलीशान लाइफ से परिचित कराते हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published.