दूर रहकर भी पति निक जोनस को खुश रखने के प्रियंका करती हैं ये काम? खुद किया खुलासा

प्र‍ियंका चोपड़ा ओर उनके पति न‍िक जोनस दोनों ही शोबिज से जुड़े हुए हैं. वर्क कमिटमेंट्स के चलते दोनों पति-पत्नी को एक-दूसरे से दूर भी रहना पड़ता है. ऐसे में इस लॉन्ग डिस्टेंड मैर‍िज में प्र‍ियंका अपने पति न‍िक को कैसे खुश रखती हैं, एक्ट्रेस ने बताया. प्र‍ियंका ने Ladies First With Laura Brown के साथ इंटरव्यू में बताया कि तीन साल की उनकी शादी में वे कैसे रिश्ते की गर्माहट को बरकरार रखती हैं.

प्र‍ियंका ने कहा ‘पार्टनर के दिल के हाल के बारे में ध्यान रखना बहुत जरूरी है. उन्हें कैसा लग रहा है और उसे तवज्जो देना. मुझे कहना पड़ेगा कि मेरे पति इस चीज में कमाल के हैं. जैसा कि मैंने कहा, यह साल लंदन में रहते हुए मेरे लिए बहुत मुश्क‍िल था. वो सब कुछ छोड़कर मेरे पास एक दिन के लिए भी आ जाते थे, बस मेरे साथ एक डिनर के लिए और फिर वापस चले जाते थे.’ प्र‍ियंका ने बताया कि वे अपने बेडरूम क्लोसेट में एक एस्प्रेसो मशीन भी रखती हैं.

न‍िक के बर्थडे पर प्र‍ियंका ने दिया था सरप्राइज
प्र‍ियंका और न‍िक दोनों की आपसी समझ लोगों के लिए रिलेशनश‍िप गोल्स देती हैं. दोनों अपने कर‍ियर पर तो फोकस करते ही हैं, पर एक-दूसरे के खास ओकेजंस पर साथ भी होते हैं. इसका उदाहरण, न‍िक के बर्थडे पर देखा गया था, जब प्र‍ियंका बस अपने पति को सरप्राइज देने के लिए कुछ घंटों के लिए उनके पास गई थीं. इसके अलावा उन्होंने काम से समय निकालकर न‍िक के कॉन्सर्ट में भी उनका जोश बढ़ाने और सपोर्ट करने पहुंची थीं.

प्र‍ियंका का ड्रेस संभालते दिखे न‍िक
दोनों को सोमवार को लंदन में 2021 फैशन अवॉर्ड्स में देखा गया था. रेड कार्पेट पर प्र‍ियंका की ड्रेस ठीक करते न‍िक पर जब लोगों की नजर पड़ी, तो उनकी खूब तारीफ हुई थी. यह वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर वायरल हुआ था. वहीं पिछले दिनों कपल के तलाक को लेकर खबरें उड़ी थीं. प्र‍ियंका की मां मधु चोपड़ा ने इन्हें महज अफवाह बताई थी. प्र‍ियंका के पोस्ट ने भी तलाक की खबरों को गलत साबित कर दिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.