पति शोएब इब्राहिम संग दीपिका कक्कड़ ने लिया रिक्शे के सफर का मजा, ट्रेन में बैठ कपल ने की खूब मस्ती

बॉलीवुड जगत: ‘ससुराल सिमर का’ फेम दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की गिनती टीवी इंडस्ट्री के क्यूट कपल्स में की जाती है। दीपिका कक्कड़ की शोएब से पहली मुलाकात शो के सेट पर हुईं थी। दोस्ती कब प्यार में बदली दीपिका और शोएब को पता ही चला। वहीं अब ये कपल शादी के बाद अपना खुशहाल जीवन जी रहा है। कपल अक्सर अपने क्वालिटी टाइम स्पेंड करते की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करता है ।

कपल इन दिल्ली में हैं जहां से वह कई तस्वीरें शेयर कर रहा है। दिल्ली में दीपिका और शोएब ने रिक्शा राइड का भी मजा लिया। इस दौरान की एक तस्वीर दीपिका ने इंस्टा पर शेयर की ।

तस्वीर में जहां शोएब रिक्शा चलाते हुए पोज दे रहे हैं। वहीं दीपिका उनके पीछे खड़ी होकर पोज दे रही हैं। लुक की बात करें तो दीपिका पीच कलर के सूट में बला की खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने दुपट्टे से अपना चेहरा ढक रखा था। वहीं शोएब की बात करें तो ब्लैक कुर्ते में हैंडसम लग रहे हैं ।

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने ट्रेन से मुंबई से दिल्ली का ट्रैवल किया। इस पूरी जर्नी का एक वीडियो अपने एक ब्लाॅग के लिए बनाया, जिसे उन्होंने फैंस के साथ शेयर किया। दीपिका ने जर्नी के दौरान दोनों के खाने के लिए घर से चिकन कोरमा और बाजरे की रोटी बनाकर साथ ले गई थीं ।

शोएब ने भी अपने पिता को वीडियो कॉल किया और उनके फिजियोथेरेपी सेशन के बारे में भी पूछा।ट्रेन में दीपिका कक्कड़ को शोएब इब्राहिम ने बहुत तंग किया। ऐसे में परेशान होकर दीपिका कक्कड़ ने शोएब इब्राहिम का गला दबा दिया। फैंस दीपिका और शोएब के इस अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं ।

बता दें एक-दूसरे दो साल तक डेट करने के बाद दोनों ने 2018 में भोपाल में शादी कर ली थी। दीपिका ने शोएब इब्राहिम से शादी करने के बाद इस्लाम धर्म कबूल कर लिया था। दोनों की शादी मुस्लिम रीति-रिवाज से हुई थी। शादी के बाद उन्होंने अपना नाम बदलकर फैजा इब्राहिम रखा। काम की बात करें तो दीपिका आखिरी बार ‘ससुराल सिमर का 2’ में नजर आईं थीं। वहीं शोएब छोटे पर्दे से दूर हैं ।

(साभार)

Leave a Reply

Your email address will not be published.