कट–आउट पैंट की विडियो के कारण फिर से सुर्खियो में आई रिहाना, आप भी देखें

संगीत की दुनिया में हमने कई बड़े कलाकार देखे होंगे, जिन्होंने अपने कला से फैंस को आकर्षित कीए हैं। आज हम बात कर रहे है, जानी मानी बारबेडियन गायिका, अभिनेत्री, फैशन डिजाइनर, और व्यवसायी रिहाना के बारे में। रिहाना को आज कौन नही जानता, वे आज 250 मिलियन से अधिक रिकॉर्ड बेच कर अब तक के सबसे अधिक बिकने वाले संगीत कलाकारों में से एक बन चुकी हैं। सेंट माइकल में जन्मी और ब्रिजटाउन , बारबाडोस में पली-बढ़ी रिहाना की खोज अमेरिकी रिकॉर्ड निर्माता इवान रोजर्स के द्वारा हुई थी। इसके बाद उन्होंने 2005 में डेफ जैम के साथ हस्ताक्षर कर के अपना पहला दो स्टूडियो एल्बम म्यूजिक ऑफ द सन (2005) और ए गर्ल लाइक मी बनाया। वे आए दिन अपने गानों के कारण सुर्खियों में बनी रहती है, अभी कुछ दिन पहले ही वे अपने गेटअप के कारण फिर से सुर्खियो में आ गई, आईए जानते इससे रिलेटेड पुरी बात।

हाल ही में रिहाना ने अपने इंस्टाग्राम पर नवीनतम सैवेज एक्स फेंटी पायजामा सेट वाले गेटअप की एक तस्वीर साझा की गई हैं। आपको बता दें, इस रियर कट-आउट पैंट की मॉडलिंग वाला एक वीडियो इसी रविवार एक फैशन डिजाइनर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपलोड किया। इसी वीडियो में रिहाना अपनी खुली पीठ की एक झलक दिखाते हुए दिखी, जिसे देखकर दर्शक काफी हैरान रह गए हैं। यही नहीं कई लोगो ने इस पर अपनी अपनी राय भी रखी। यहाँ देखें: कोई ऑनस्क्रीन मां तो कोई ससुर को कर चुकी है डेट, जाने कौन है यह स्टार्स

एक व्यक्ति ने कहा “मुझे समझ में नहीं आता कि रिहाना पजामा के बॉटम्स के साथ क्या करने की कोशिश कर रही थी…। वहीं दूसरे ने कुछ इस तरह अपनी राय रख दी, “रिहाना वास्तव में यहाँ एक ** पायजामा चैप्स बना रही है ???”।इन सब के अलावा, एक ने तो कुछ यूं अपने प्यार का इजहार कर दिया, “रि मैं आपको प्यार करता हूं लेकिन wtf।”

आपकी जानकारी के लिए बता दें, सैवेज एक्स फेंटी के वेबसाइट के मुताबिक, पैंट, की खुदरा रकम $ 49.95 है, वहीं इसकी बिक्री $ 13.98 में हो रही हैं। इसके बारे बोला जाता है की यह “क्लासिक हॉलिडे पजामा पर स्पिन” है और इसमें “जो आप चाहते हैं उसे दिखाने के लिए एक खुला बम” है।

इन सब के अलावा, यह फैशन डिजाइन हर किसी को पसंद नहीं आया। इन फरवरी के रियोर्ट के अनुसार यह डिज़ाइन $ 1 बिलियन के मूल्यांकन तक पहुंच गई थी, जो काफ़ी हैरान करने वाला हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.