करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं हेमा मालिनी, लग्जरी गाड़ियों की हैं शौकीन

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी (Hema Malini) ने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. बॉलीवुड में अपनी अलग पहचाना बनाने के बाद हेमा मालिनी अब राजनीति में सक्रिय हैं. वह इस समय मथुरी से सांसद हैं. उन्होंने बॉलीवुड में एक मुकाम हासिल कर लिया था. आज वह अपना 72वां जन्मदिन मना रही हैं. उनके जन्मदिन पर आपको उनकी संपत्ति के बारे में बताते हैं.

हेमा मालिनी ने साल 1968 में फिल्म सपनों का सौदागर अपने डेब्यू किया था. उन्होंने अपनी पहली ही फिल्म में राज कपूर के साथ काम किया था. वह आखिरी बार फिल्म शिमला मिर्च में राजकुमार राव के साथ नजर आईं थीं. आइए आपको हेमा मालिनी की नेट वर्थ के बारे में बताते हैं.

celebritynetworth.com की रिपोर्ट के मुताबिक हेमा मालिनी करीब 440 करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैं. हेमा मालिनी मुंबई के गोरेगांव एरिया में बंगले में रहती हैं. वह साल 2004 में बीजेपी में शामिल हो गई थीं. उसके बाद से उनका राजनीति करियर शुरू हो गया था.

गाड़ियों की हैं शौकीन
रिपोर्ट्स की माने तो हेमा मालिनी को गाड़ियों का बहुत शौक है. cartoq.com की रिपोर्ट के मुताबिक हेमा मालिनी के पास मर्सिडिसीज-बेंज, एमएल क्लास, ऑडी क्यू5, ह्यूंडई की गाड़ी भी है. इतना ही नहीं हेमा मालिनी नेशनल फिल्म डेवलेपमेंट कॉर्परेशन की चेयरपर्सन भी हैं.

हेमा मालिनी की दो बेटियां ईशा देओल और अहाना देओल हैं. वह दोनों भी अपनी मां की तरह क्लासिकल डांसर हैं. हेमा मालिनी के साथ उनकी दोनों बेटियां स्टेज परफॉर्मेंस भी देती हैं. उनकी परफॉर्मेंस को काफी पसंद किया जाता है.

हेमा मालिनी के बॉलीवुड की बात करें तो वह शोले, सत्ते पे सत्ता, बागबान, अंदाज, राजा जानी, कुदरत, अलीबाबा और 40 चोर, जॉनी मेरा नाम जैसी कई फिल्मों में काम किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.