इतनी ग्लैमरस हो गई हैं चक दे इंडिया की कोमल चौटाला, फोटोज़ देख आपकी नज़रें भी खा जाएंगी धोखा

साल 2007 में रिलीज़ हुई शाहरुख खान की फिल्म चक दे इंडिया तो आपने देखी ही होगी. बॉलीवुड का शायद ही ऐसा कोई फैन होगा जिसने इस फिल्म को मिस किया होगा. बॉलीवुड में बनी स्पोर्ट्स फिल्मों की लिस्ट में बेस्ट फिल्मों से एक माने जानी वाली ‘चक दे इंडिया’ ने दर्शकों के दिलों पर ऐसी छाप छोड़ी थी जिसे लोग आज 14 साल बाद भी नहीं भूल पाए हैं और ना ही भूले हैं इस फिल्म के किसी भी किरदार को. (Chak De India Star Komal Chautal)

Image: Komal Chautala/Chitranshi Rawat

फिल्म में शाहरुख ख़ान के साथ हर उस एक्ट्रेस ने कमाल का काम किया था जो उनकी फुटबॉल प्लेयर बनी थीं, और उनमें से कोमल चौटाला जिसने अलग ही लाइम लाइट बोटरी थी. उम्र में सबसे लड़की का किरदार निभाने वाली अपने अटीट्यूड की वजह से लोगों के जहन में उतर गई थीं. लोग आज भी जब कोमल चौटाला का जिक्र करते हैं तो उनके दिमाग में सफेद हेयरबैंड लगाए टॉम ब्वॉय सी लड़की आती है, लेकिन क्या आप जानते हैं फिल्म में हरियाणा की छोरी बनी कोमल अब काफी ग्लैमरस हो चुकी हैं. (Chak De India Star Komal Chautala)

Image: Komal Chautala/Chitranshi Rawat

कोमल का असली नाम है ‘चित्रशी रावत’ (Chitrashi Rawat) है. चित्रशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी एक से बढ़कर एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. पिछले 14 सालों में कोमल इतनी बदल चुकी हैं कि उनकी फोटो देखते हुए दो मिनट के लिए तो आप भी कन्फ्यूज़ हो जाएंगे कि ये वही कौमल है? आप ख़ुद देख लें एक्ट्रेस की तस्वीरें.

Image: Komal Chautala/Chitranshi Rawat

चित्रशी को फोटोज़ पर फैंस भी कमेंट कर उनकी काफी तारीफें करते हैं और उन्हें काफी पसंद करते हैं. आपको बता दें चित्रशी ने चक दे इंडिया से ही बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उसके बाद वो और कई फिल्मों भी नज़र आ चुकी हालांकि किसी भी फिल्म में वो इस किरदार से ज्यादा नहीं पहचानी गईं.

Image: Komal Chautala/Chitranshi Rawat

Leave a Comment