बुढ़ापे में हमसफर को तलाक देने वाले 6 बॉलीवुड सितारें, न० 3 ने 70 की उम्र में रचाई चौथी शादी….

बॉलीवुड दुनिया का दूसरा सबसे बड़ा फिल्म उद्योग है. आमतौर पर फैंस को लगता है कि उनके चहेते बॉलीवुड स्टार्स की जिंदगी में सबकुछ ठीक चलता रहता है। जब भी कोई उनका फेवरेट बॉलीवुड स्टार शादी करता है तो उनके फैंस मान लेते हैं कि इनका रिश्ता उम्रभर के लिए बंध गया हैं।

हांलाकि बॉलीवुड में ऐसा कुछ नहीं है और इंडस्ट्री के लोग भी आम व्यक्तियों की तरह ही परेशानियों से रूबरू होते हैं। फिल्म इंडस्ट्री में शादी के बरसों बाद पति-पत्नी के बीच तलाक होना नया नहीं है। कुछ जोड़ियां तो ऐसी हैं जो शादी के 10 या 15 साल बीत जाने के बाद एक-दूसरे से अलग हुए। लेकिन आज हम बात करेंगे उन सेलेब्स की जिन्होने 50 साल की उम्र पार कर जाने के बाद अपने जीवनसाथी से अलग होने का शॉकिंग फैसला लिया। इनमें से कुछ तो ऐसे हैं जिन्होने 50 की उम्र कर तलाक लेने के बाद भी अपने लिया नया जीवनसाथी तलाश लिया। आइये जानते हैं इनके बार में

1- आमिर खान
साल 2021 का मोस्ट शॉकिंग तलाक केस रहा है बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और किरण राव का। आमिर और किरण ने जब प्रेस नोट जारी कर अपने तलाक लेने की खबर सुनाई, तब हर कोई हैरान रह गया। 15 साल की शादी यूं टूट सकती है, किसी को इस बात पर यकीन नहीं हुआ। आमिर खान 56 साल के हैं। साल 2005 में आमिर खान ने किरण राव से दूसरी शादी की थी। आमिर खान की दूसरी शादी भी नाकाम रही, जिसकी वजह से उन्हें भयंकर ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा था।

2- कमल सदाना
90 के दशक के रोमांटिक हीरो कमल सदाना लंबे वक्त से फिल्मों और खबरों की दुनिया से गायब थे। हांलाकि, बीते महीने कमल सदाना उस वक्त अचानक सुर्खियां बटोरने लगे जब मीडिया में उनके तलाक की खबरें वायरल हुईं। गुमनामी की जिंदगी जी रहे कमल सदाना 50 साल के हो चुके हैं। शादी के 21 साल बाद कमल अपनी पत्नी लीज़ा जॉन से तलाक लेकर अलग हो गए हैं।

3- कबीर बेदी
साल के कबीर बेदी 4 शादियां कर चुके हैं। उनकी चौथी पत्नी परवीन दोसांझ उनसे 29 साल छोटी हैं। प्रोतिमा बेदी और सुसान हमफ्रेस से तलाक लेने के बाद कबीर बेदी ने तीसरी शादी रेडियो प्रजेंटर निक्की बेदी के साथ की थी। हांलाकि साल 2005 में दोनों का आपसी प्रॉब्लम के चलते तलाक हो गया था। इस वक्त कबीर बेटी की उम्र 59 साल थी। 70 की उम्र में कबीर बेदी ने परवीन दोसांझ को अपनी चौथी पत्नी बनाया है।

4- कमल हासन
साउथ सुपरस्टार कमल हासन का फिल्मी करियर जितना सक्सेसफुल रहा है, उनकी शादीशुदा जिंदगी उतनी ही असफल। शादी के 18 साल बाद कमल हासन और उनकी दूसरी पत्नी सारिका तलाक लेकर अलग हो गए थे। उस वक्त कमल हासन की उम्र 50 साल थी। सारिका से अलग होने के बाद कमल हासन एक्ट्रेस गौतमी तड़िमल्ला के साथ लिवइन में रहने लगे थे। लेकिन 13 साल बाद दोनों की राहें जुदा हो गईं।

5- अरबाज़ खान
साल 2017 में जब अरबाज खान अपनी पत्नी मलाइका अरोड़ा से अलग हुए उस वक्त वह लगभग 50 साल के थे। हांलाकि अब मलाइका और अरबाज़ दोनों ही लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं। मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं, तो 53 साल के अरबाज़ खान विदेश ब्यूटी जॉर्जिया अंदरानी के साथ लिव-इन में रह रहे हैं।

6- रति अग्निहोत्री
80 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस रति अग्निहोत्री ने बिजनेसमैन अनिल विरमानी से शादी की थी। हांलाकि शादी के बाद रति को कई बार घरेलू हिं’सा का शि’का’र होना पड़ा था। 30 साल तक वह चुप रहीं। लेकिन साल 2015 में रति का सब्र जवाब दे गया। 55 साल की रति ने अपने पति अनिल विरमानी से तलाक लेकर अलग होने का फैसला लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.