उर्वशी रौतेला को गलत जगह टच करते हुए विडियो मे कैद हो गए बोनी कपूर

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकाराओं में गिनी जाने वाली उर्वशी रौतेला अपने लुक स्टाइल को लेकर हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं। यह बात सभी जानते हैं कि बॉलीवुड अभिनेत्रियों के नाम अक्सर किसी ना किसी मशहूर डायरेक्टर या एक्टर के साथ जुड़ता रहता है।

ठीक इसी तरह एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का नाम भी जानवी कपूर के पिता और जाने-माने फिल्ममेंकर बोनी कपूर के साथ जुड़ चुका है। वह भी सिर्फ एक वीडियो के वायरल होने के बाद…इस वायरल वीडियो के सामने आते ही खुद एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी काफी हैरान हो गई थी।

क्या है पूरा मामला?
बोनी कपूर और उर्वशी रौतेला का वायरल वीडियो साल 2019 के एक रिसेप्शन में का है। इस दौरान पार्टी में दोनों की मुलाकात हुई और दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाते हुए हेलो कहा। इस दौरान दोनों ने कुछ फोटोस भी खिंचवाई।

फोटो में बोनी कपूर का हाथ अचानक उर्वशी रौतेला के ऐसी जगह चला गया, कि वीडियो वायरल होने के बाद काफी हंगामा मचा। इतना ही नहीं सोशल मीडिया यूजर्स ने उर्वशी रौतेला और बोनी कपूर को काफी ट्रोल भी किया।

वही वीडियो वायरल होने के बाद खुद उर्वशी रौतेला ने इस मामले पर सफाई दी। उन्होंने एक वेबसाइट से बात करते हुए बताया कि- यह पूरा मामला एक रिसेप्शन का है। वायरल वीडियो को फालतू में तूल देते हुए मामले को बढ़ाया जा रहा है।

रातों-रात ये वीडियो कब वायरल हुआ मुझे नहीं पता… मैं सुपरस्टार अजीत के साथ एक फिल्म में काम करने वाली थी। वह एक तमिल फिल्म थी, लेकिन मैं डेट्स ना होने की वजह से काम नहीं कर पाई।

उर्वशी ने यह भी बताया कि मैं बोनी कपूर को पहले से जानती हूं, मैं उनके साथ काम नहीं कर पाई इसका यह मतलब नहीं है कि मेरा उनके साथ अब कोई रिश्ता नहीं है। यह एक शानदार जैस्चर था। मैंने पार्टी में एंट्री की थी और बोनी कपूर पहले से पार्टी में मौजूद थे।

ऐसे में जब मैंने एंट्री की, तो हमने एक साथ तस्वीरें खिंचवाई। उर्वशी ने कहा- मुझे फोटोग्राफी के एंगल के बारे में नहीं मालूम, जिस तरह से फोटो ली गई है यह अजीब था। इसलिए यह बड़ी बात बन गई है।

भड़क गई थी उर्वशी
याद दिला दे उस वक्त इस वीडियो की एक तस्वीर को एक अखबार ने डोंट टच… लिखकर पब्लिश किया था, जिसके बाद उर्वशी रौतेला ने ट्विटर पर लिखा- एक मशहूर अखबार ने यह न्यूज़ छापी है।

तुम लोग अब महिला सशक्तिकरण और आजादी की बात मत करना, तुम लोगों को यह भी नहीं पता कि महिलाओं की इज्जत कैसे की जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.