बिना मेकअप के कैसी दिखती हैं एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा, फोटो देखकर रह जाएंगे दंग

बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस कहीं जाने वाले रेखा को हिंदी सिनेमा की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों की सूची में हमेशा शामिल किया जाता हैं. सबसे खास बात ये हैं कि बढती उम्र का असर उनकी सुन्दरता पर बिल्कुल भी नहीं पड़ा हैं. अभी भी वह खूबसूरती के मामलें में वर्तमान की एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं. लेकिन जब भी उन्हें कभी बिना मेकअप के देखने को मिलता हैं तो उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो जाता हैं. यहाँ तक कि रेखा खुद भी अपना मुहं छिपाती हुई दिखती हैं.
हाल ही में मशहूर फैशन डिजाईनर मनीष मल्होत्रा के पिता का निधन हो गया था. ऐसे में निधन के कुछ दिनों बाद वह मनीष के घर उनका दुःख बांटने गयी थी. इस दौरान रेखा बिना मेकअप के दिखाई दी थी. ऐसा बेहद कम देखने को मिलता हैं जब रेखा कैमरे के सामने बिना मेकअप के दिखाई देती हैं.

रेखा वैसे तो बेहद खूबसूरत हैं हालाँकि उन्हें अगर बिना मेकअप के देखेंगे तो उन्हें पहचान पाना बेहद मुश्किल होगा. रेखा मनीष मल्होत्रा के घर सफेद घर का सूट पहनकर पहुंची थी. इस दौरान उन्होंने महरून रंग की लिपस्टिक लगायी हुई थी. बिना मेकअप के रेखा की फोटो जैसे ही सोशल मीडिया वायरल हुई. फैन्स उन्हें देखकर दंग रह गए.

दिग्गज एक्ट्रेस रेखा ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शरूआत की थी. वह सिर्फ 4 साल की उम्र में तेलुगु फिल्म इंती गुट्टू में दिखाई दी थी. इसके बाद वह पहली बार बॉलीवुड फिल्म ‘अनजाना’ में दिखाई दी थी. ये फिल्म साल 1969 में बनी थी. दुर्भाग्यवश ये फिल्म सेंसरशिप के कारण 10 साल बाद रिलीज हो पाई थी. लेकिन इस फिल्म के बाद उन्होंने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा और खुद को उन्होंने इंडस्ट्री की सबसे सफल एक्ट्रेस के रूप में स्थापित किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.