बॉलीवुड के दबंग खान यानी कि सलमान खान की इस फिल्म को लोग कर रहे हैं बॉयकॉट, जाने इसकी बड़ी वजह

बॉलीवुड के दबंग खान यानी कि सलमान खान और आयुष शर्मा की आने वाली फिल्म अंतिम ने सिनेमाघरों में दस्तक भी दे दी है वहीं दर्शकों के साथ-साथ की ने फिल्म को भी काफी सराहा है लेकिन नेटीजंस का एक रुप ऐसा भी निकला जो कि सलमान खान और उनकी फिल्म का बहिष्कार कर रहा है।

और लोगों को भी ऐसा करने के लिए कह रहा है आखिरकार वह ऐसा करके क्या साबित करना चाहते हैं क्या सलमान खान नहीं है किसी के खिलाफ कुछ गलत कहा है या फिर किसी को कोई नुकसान पहुंचाया है?

दरअसल सलमान खान और उनकी आने वाली फिल्म को बहिष्कार करने के लिए नेटीजंस ने ट्वीट पर गौर किया जाए तो उनकी इस वजह का अभी पता चल जाता है दरअसल सलमान खान की फिल्म का बहिष्कार करना कहां तक सही है।

यह तो ट्वीट देख कर ही आप लोग जान भी सकते हो सकते हैं और आगे इसका बहिष्कार करना है या नहीं करना वह भी आप ही के ऊपर निर्भर रह जाता है तो आइए देखते हैं कुछ रिएक्शन-

वहीं फिल्म अंतिम के बहिष्कार तमाम ट्वीट से सलमान खान और बॉलीवुड के प्रति लोगों की नफरत का पता ही चल जाता है कुछ लोग तो ऐसे भी हैं जो राजनीति से प्रेरित इसको बता रहे हैं।

वही सुशांत सिंह राजपूत के मामले पर न्याय दिलाने के नाम पर कुछ लोग सलमान खान के खिलाफ लगातार ऐसे कैंपेन आते दिखाई दे रहे!

Leave a Reply

Your email address will not be published.