बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा के साथ डेट के बाद बोले थे पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान, मैंने ‘एंजाय’ किया और

बॉलीवुड और क्रिकेट का रिश्ता पुराना है। कई क्रिकेटर्स बॉलीवुड की एक्ट्रेस के साथ शादी कर चुके हैं तो कई बार अफेयर की खबरें भी सुनने में आती हैं। बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा रेखा जो 70 और 80 के दशक में हिंदी सिनेमा पर राज करती थीं, उनका नाम भी एक क्रिकेटर के साथ जुड़ा था। यह क्रिकेटर हिंदुस्तान के बजाय पाकिस्तान के थे और मौजूदा समय में पड़ोसी मुल्क की सत्ता के शीर्ष पर काबिज हैं।

हम बात कर रहे हैं पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और पाकिस्तान प्रधानमंत्री इमरान खान की। रेखा और इमरान खान के संबंधों को लेकर एक पुराने इंटरव्यू में कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए गए हैं। अपने करियर में इमरान खान पाकिस्तान के सफल क्रिकेटरों में शामिल थे। वह न सिर्फ बेहतरीन ऑल-राउंडर बल्कि 90 के दशक के हैंडसम खिलाड़ियों में भी गिने जाते थे। अक्सर उनका नाम कुछ मशहूर और आम महिलाओं के साथ जुड़ता था और अपने अफेयर को लेकर वह अक्सर सुर्खियों में बने रहते थे।

रेखा के साथ अफेयर को लेकर भी उनका खबरों में आया था। ऐसी अफवाहों भी थीं कि इमरान रेखा के साथ शादी करने वाले थे। 1985 में ‘द स्टार’ अखबार में छपे एक पुराने आर्टिकल के मुताबिक रेखा की मां ने दोनों के रिश्ते को मंजूरी दे दी थी। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि रेखा की मां ने दोनों के रिश्ते का भविष्य जानने के लिए एक ज्योतिषी से भी संपर्क किया था।
इमरान रेखा से मिलने के लिए भारत आए थे और मुंबई में दोनों की मुलाकात हुई थी और उन्होंने साथ में समय बिताया था। दोनों को एक-दूसरे के साथ समय बिताते हुए काफी खुश देखा गया था। इमरान और रेखा तब समुद्र के किनारे और नाइट क्लब्स में भी साथ देखे गए थे। रिपोर्ट में कहा गया है कि जिन लोगों ने दोनों को एक साथ देखा वे बताते हैं कि इमरान और रेखा एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे।

पुराने आर्टिकल में रेखा के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर इमरान खान का बयान भी छपा है। इसमें इमरान कहते हैं, ‘कुछ समय के लिए अभिनेत्री का साथ मुझे पसंद आया। थोड़े समय के लिए उनके साथ मुझे मजा आया और फिर मैं आगे बढ़ गया। मैं किसी फिल्म अभिनेत्री से शादी करने के बारे में सोच भी नहीं सकता।’

खबरों के मुताबिक इमरान खान का नाम फिल्म अभिनेत्री शबाना आजमी और जीनत अमान के साथ भी जुड़ा था। क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद इमरान ने राजनीति में कदम रखा और 2018 में अपनी पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ की जीत के बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बने।

Leave a Reply

Your email address will not be published.