बॉलीवुड की इन मशहूर अभिनेत्रियों के एमएमएस हो चुके हैं लीक, लिस्ट में है करीना कपूर से लेकर सोनाक्षी सिन्हा तक का नाम…..

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जगमगाती दुनिया में आए दिन कोई न कोई विवाद होता रहता है. बॉलीवुड के कलाकारों को अक्सर विवादों का सामना करना पड़ता है. आपको बता दें कि अभी हाल ही में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री त्रिशाकर मधु का MMS वीडियो वायरल हुआ. वीडियो के वायरल होने के बाद त्रिशा को काफी शर्मिंदगी उठानी पड़ी.

दरअसल ऐसा पहली बार नहीं हुआ है की किसी अभिनेत्री का MMS लीक हुआ हो. MMS लीक कि विवाद में बॉलीवुड की कई मशहूर अभिनेत्रियों का नाम भी शामिल है और इस तरह के विवाद के बाद उन्हें काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता है. आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही मशहूर अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जिनका प्राइवेट MMS वीडियो लीक हो चुका है.

कैटरीना कैफ

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ को किसी परिचय की जरूरत नहीं है. कैटरीना बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में आती है, जो लगभग सभी बड़े सुपरस्टार के साथ काम कर चुकी है. लेकिन साल 2014 में कैटरीना कैफ को भी इस विवाद का सामना करना पड़ा था. 2014 में कैटरीना कैफ की एक MMS वीडियो वायरल हुई थी, हालांकि बाद में कैटरीना कैफ ने उस वीडियो को फेक घोषित कर दिया था.

सोनाक्षी सिन्हा

अपनी पहली फिल्म “दबंग” से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने वाली सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा के बेटी हैं. आपको बता दें कि सोनाक्षी का एक न्यूड वीडियो वायरल हुआ था. लेकिन बाद में वीडियो की पड़ताल करने के बाद वायरल वीडियो फर्जी साबित हुआ था.

करीना कपूर खान

बॉलीवुड के नवाब कहे जाने वाले सैफ अली खान की पत्नी करीना कपूर खान बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री हैं. करीना कपूर ने अपनी दमदार एक्टिंग से कई दशक तक बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज किया. आपको बता दें कि सैफ अली खान से शादी से पहले करीना कपूर का एक विवादित वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो में करीना कपूर किस करते हुए नजर आ रही थी, खबरों की माने तो उस वीडियो में करीना कपूर और शाहिद कपूर थे.

राधि आप्टे

ओटीटी प्लेटफॉर्म में राधिका आप्टे का एक बड़ा नाम है. राधिका आप्टे की एक्टिंग को लोग काफी पसंद करते हैं. आपको बता दें कि एक फिल्म की शूटिंग के दौरान राधिका आपटे का एक आपत्तिजनक वीडियो वायरल हुआ था. जिसके बाद राधिका आप्टे को काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.