बॉलीवुड की हसीनाएं भी फैल है, गब्बर की बेटी के आगे, फोटो देख लोग हुए फैंस….

मुंबई: 90 के दशक की सुपरहिट फिल्म शोले को कौन भूल सकता है। उस फिल्म का हर एक किरदार अपने आप में ही शानदार था। लेकिन उस फिल्म का सबसे फेमस किरदार गब्बर (Gabbar) का ही था जिसे एक्टर अमजद खान ने निभाया था, लेकिन आज हम उनके नहीं बल्कि उनकी बेटी के बारें में बात करने जा रहे है, जिनकी खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की हसीनाएं भी फेल हैं।


130 फिल्मों में काम करने के बाद भी गब्बर से मिली पहचान
आपको बता दें कि गब्बर यानी अमजद खान ने अपने 20 साल के लंबे फिल्मी करियर के दौरान उन्होंने 130 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया हैं, लेकिन उन्हें आज भी गब्बर के नाम से ही जाना जाता है। बता दें कि अमजद के 3 बच्चे हैं जिनमें से 2 बेटे और 1 बेटी है। उनकी बेटी का नाम अहलम खान हैं।

पिता की तरह बेटी को भी है अभिनय से प्यार
मालूम हो कि, गब्बर की बेटी अहलम खान खूबसूरती के मामले में किसी बॉलीवुड हसीना से कम नहीं हैं। बता दें कि अहलम को भी पिता अमजद की तरह ही अभिनय से काफी प्यार है इसलिए वह थियेटर के जरिए एक्टिंग से जुड़ी हुई हैं। हालांकि वह फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। बता दें कि साल 2005 में ‘रिफ्लेक्शन’ नाम की एक फिल्म में नजर आई थीं। ‘रिफ्लेक्शन’ मलयाली सुपरस्टार मोहनलाल की शॉर्ट फिल्म थी। बाद में भी वे एक अहलम ने मार्कंड देशपांडे की एक फिल्म में काम किया।

आज के समय में भी हैं लाइमलाइट से दूर
वहीं अगर अहलम के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों बतौर थियेटर आर्टिस्ट काम कर रही हैं। वे आज के दौर में भी लाइम लाइट और सोशल मीडिया से दूर हैं। हालांकि इनकी इंस्टाग्राम और फेसबुक दोनों पर ही उनके अकाउंट है, लेकिन दोनों ही प्राइवेट है।

Leave a Comment