बॉलीवुड के ये सितारे बीवियों की वजह से मुश्किल में फंस गए, लिस्ट में कई बड़े नाम शामिल…

बॉलीवुड में आज तक काफी महान कलाकार हुए हैं। बॉलीवुड में स्टार बनने के बाद अपने स्टारडम को बरकरार रखना भी एक चुनौती का काम होता है।जैसा कि आप जानते हैं सभी अभिनेताओं ने शादी की है, छोड़कर सलमान खान को। लेकिन जिन सुपरस्टार ने शादी की उनकी पत्नियों की वजह से उनको काफी बार मुश्किलों का सामना भी करना पड़ा है। किसी सुपरस्टार अभिनेता की पत्नी बनने के बाद वह महिला भी किसी स्टार से कम नहीं होती है। लेकिन आज आपको कुछ ऐसी रोचक कहानियां बताते हैं जिनको जानकर आप हैरान रह जाएंगे बॉलीवुड के काफी ऐसे अभिनेता हैं जो अपनी पत्नियों के कारण मुश्किलों में पड़े हैं और उन्हें बदनामी का सामना भी करना पड़ा है।

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना
बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपने जमाने के सबसे रंगीन एक्टर रहे हैं। बता दें कि एक फैशन इवेंट में अक्षय ने ट्विंकल से उनकी जींस का बटन खुलवाया था। जिस पर काफी बवाल हुआ था। ये मामला उस वक्त का है जब अक्षय ने एक फैशन शो में रैंप वॉक किया था। इंटरव्यू में ट्विंकल ने बताया कि अक्षय ने उन्हें कॉल करके कहा कि जब वो वॉक करते हुए मेरे पास आएंगे तो मैं उनकी जींस का ऊपर वाला बटन खोल दूं। क्योंकि उस जींस का नाम ही ‘अनबटन्ड’ था। ट्विंकल ने कहा कि मैंने ऐसा करने से साफ इंकार कर दिया था। लेकिन वो नहीं माने और वॉक करते हुए मेरे सामने आकर खड़े हो गए। उन्होंने मुझे इशारे से बटन बंद खोनले के लिए कहा। मैंने मना कर दिया तो उन्होंने मेरा हाथ पकड़कर बटन खुलवाया।

आमिर खान और किरण राव
बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट एक्टर कहे जाने वाले आमिर खान इसी साल अपनी पत्नी किरण राव से तलाक ले चुके हैं। आपको बता दें कि इस खबर के बाद उनके फैंस को काफी झटका लगा था। आमिर खान ने एक इंटरव्यू में भारत में असहिष्णुता पर आमिर खान की टिप्पणी से पूरे देश में आक्रोश फैल गया था। दरअसल साल 2015 में आमिर खान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनकी पत्नी किरण राव को देश में रहने में डर लगने लगा है। आमिर खान की टिप्पणी ने सोशल मीडिया में एक हलचल पैदा कर दी थी. देश में पक्ष और विपक्ष खड़े हो गए थे।

सोहेल खान और सीमा खान
सोहेल खान ने बताया कि सीमा खान से शादी के लिए हमें मौ’लवी साहब को घर बुलाना था, ऐसे में उन्होंने अपने दोस्तों को म’स्जिद भेजा। रास्ते में उन्हें एक मौ’लवी मिला जो म’स्जिद की तरफ जा रहे थे। ऐसे में सोहेल के दोस्तों ने उन्हें कि’डनैप कर अपनी गाड़ी में बिठा लिया। मौ’लवी साहब जब घर आए तो एक्टर सोहेल खान और सीमा सामने बैठी हुए थे। उस वक्त वह काफी नाराज थे, लेकिन तभी कमरे से सोहेल खान के पिता सलीम खान बाहर निकले। सलीम खान को देखते ही मौ’लवी साहब ने कहा कि यह हरकत सिर्फ आपके बेटे ही कर सकते हैं। मौ’लवी साबह की यह बात सुनने के बाद सभी काफी हैरान हुए थे।

मलाइका अरोड़ा
अरबाज खान और उनकी पत्नी मलाइका अरोड़ा करीब 20 साल तक एक दूसरे के जीवन साथी बन कर रहे ।लेकिन 2017 में दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद काफी खबरें मीडिया में फैली। हाल ही में खबर है कि मलाइका अरोड़ा फिलहाल अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। इन दोनों की तलाक की खबरें जब मीडिया में आई तो काफी बवाल मचा था। आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा 45 वर्ष की हो चुकी है लेकिन इसके बावजूद भी उन्होंने खुद को बेहतरीन ढंग से फिट कर रखा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.