बला की खूबसूरत हैं उर्फी जावेद की पांच बहनें, मां भी खूबसूरती में देती है बेटी को टक्कर, देखें फोटो…

उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी में नजर आने के बाद सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. उर्फी जावेद को अपने अजब-गजब ड्रेसिंग सेंस और अटपटे आउटफिट्स के लिए जाना जाता है. ऐसे में कई बार फैंस उर्फी जावेद के परिवार से वर्चुअली मिलने की मांग भी करते हैं. अब उर्फी ने अपने परिवार से फैंस को मिलवा दिया है.

उर्फी जावेद
उर्फी जावेद ने अपने परिवार की तस्वीरें इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में उन्होंने बताया है कि उनके कितने बहन भाई है और उनके मां-बाप कौन हैं. आइए हम आपको दिखाते हैं उर्फी जावेद का परिवार.


उरूसा जावेद
ये हैं उर्फी जावेद की बड़ी बहन उरूसा जावेद. उर्फी जावेद अपने घर में दूसरे नंबर की बहन हैं. उनसे पहले उरूसा जावेद का नंबर आता है. उरूसा के इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर जाएं तो पता चलता है कि वह पेशे से Entrepreneur हैं. उरूसा मुंबई में रहती हैं और डिजिटल मार्केटिंग के फील्ड में काम करती हैं.

उर्फी जावेद और उरूसा जावेद
उर्फी जावेद को बड़ी बहन उरूसा जावेद काफी सपोर्ट भी करती हैं. उरूसा ने उर्फी के बिग बॉस ओटीटी में जाने पर कई तस्वीरें शेयर कर फैंस से उन्हें सपोर्ट करने को बोला था. दोनों बहनों में अच्छी बॉन्डिंग है. साथ ही उरूसा भी उर्फी की तरह स्टाइलिश हैं.

डॉली जावेद
उरूसा और उर्फी के बाद नंबर आता है तीसरी बहन डॉली जावेद का. डॉली जावेद बेहद क्यूट हैं. इंस्टाग्राम अकाउंट के मुताबिक, डॉली पेशे से ब्लॉगर हैं. इसके साथ ही डॉली इंस्टा इन्फ्लुएंसर भी हैं.

Leave a Comment