बिना शादी के मां बनने जा रही हैं स्वरा भास्कर, बोलीं- मुझसे अब और इंतजार नहीं होता…

स्वरा भास्कर सिर्फ फिल्मों में ही मजबूत किरदार नहीं निभाती हैं, बल्कि पर्सनल लाइफ में भी मजबूत फैसले लेने वाली एक्ट्रेस हैं. इस साल दिवाली के मौके पर स्वरा अनाथ बच्चों के साथ त्योहार मनाती नजर आई थीं. स्वरा ने देश दुनिया में अनाथ बच्चों की डिटेल अपने एक पोस्ट में शेयर कर बताया था कि करोड़ों बच्चे अनाथाश्रम में रहते हैं. अब जब एक्ट्रेस ने एक बच्चे को गोद लेने का फैसला कर लिया है, तो लीगल प्रॉसेस भी शुरू कर दिया है. मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में स्वरा ने कहा कि ‘हमेशा से ही एक बच्चे की चाहत थी. मुझे लगता है कि एडॉप्शन एक ऐसी राह है, जिस पर चलकर मैं अपनी इस चाहत को पूरा कर सकती हूं’.

स्वरा भास्कर ने मिड डे से बातचीत में बताया कि ‘मैं खुद को खुशनसीब मानती हूं कि हमारे देश में सिंगल महिलाओं को बच्चे एडॉप्ट करने की परमिशन है.इस दौरान मैं कई कपल्स से मिली जिन्होंने बच्चा गोद लिया है. मैंने उनके प्रॉसेस और एक्सपीरिएंस को अच्छी तरह समझने की कोशिश की. मेरी फैमिली मेरे इस फैसले पर मेरे साथ है और मुझे पूरा सपोर्ट कर रहे हैं’.

स्वरा भास्करने बच्चा गोद लेने के लिए आवेदन कर दिया है. ये प्रक्रिया काफी लंबी होती है. बच्चा गोद लेने से पहले कई का’नू’नी प्रकिया से गुजरना पड़ता है. स्वरा का कहना है कि ‘मुझे पता है कि लंबा प्रॉसेस होने की वजह से मुझे थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है, हो सकता है कि 3 साल लग जाए लेकिन अब पैरेंट्स बनने के लिए मुझसे और इंतजार नहीं हो रहा’. बता दें कि स्वरा भास्कर ने अपनी भतीजी के जन्म पर एक सोहर गाया था, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था.

बता दें कि स्वरा भास्कर को फिल्म ‘शीर कोरमा’ के लिए सोहो लंदन इंडिपेंडेंट फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है. इस फिल्म में स्वरा ने दमदार अदायगी दिखाई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.