बीमारी की चपेट में आई नोरा फतेही बोली – बुरे हाल में कई दिनों से बेड पर पड़ी हुं….

बॉलीवुड में बेली डांस से मशहूर होने वाली अदाकारा नोरा फतेही को को’रो’ना हो गया है. फिल्म इंडस्ट्री में को’रो’ना का कहर छाया हुआ है. हाल ही में करीना कपूर और अमृता अरोड़ा को’रो’ना पॉजिटिव पाई गयी थी अब नोरा ने बीएमसी गाइडलाइंस की पालना करते हुए खुद को घर में क्वा’रंटाइ’न कर लिया है.

नोरा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर को’वि’ड पॉजिटिव होने की बात बताई जिसके बाद फैंस को उनकी चिंता सताने लगी. नोरा ने बताया कि उनकी तबीयत काफी खराब हो गई है. नोरा ने अपने पोस्ट में लिखा है को’रो’ना ने कितनी बुरी तरह से उन्हें प्रभावित किया है और वो ठीक होने की कोशिश कर रही हैं। नोरा कहती हैं – ‘हे दोस्तों दुर्भाग्य से मैं इस समय c’o’v’id से जूझ रहा हूँ.. ईमानदारी से कहूं तो इसने मुझे बहुत बुरी तरह से प्रभावित किया है!

डॉक्टर की देखरेख में मैं कुछ दिनों से बिस्तर पर पड़ी हूं। कृपया सुरक्षित रहें आप लोग अपना मास्क पहनें, ये तेजी से फैल रहा है और हर किसी को अलग तरह से प्रभावित कर सकता है! दुर्भाग्य से इसने मुझपर बुरी तरह से प्रभाव डाला है, ये किसी के साथ भी हो सकता है कृपया सावधान रहें! मैं इस समय ठीक होने पर काम कर रही हूं, जो अभी मायने रखता है। आपके स्वास्थ्य से ज्यादा महत्वपूर्ण कुछ नहीं है! ध्यान रखें सुरक्षित रहें’

एक्ट्रेस की को’वि’ड- 19 रिपोर्ट बीते 28 दिसंबर को पॉ’जि’टिव आई है नोरा फतेही की प्रवक्ता ने इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने कहा कि नोरा फतेही का 28 दिसंबर को को’वि’ड-19 रिपोर्ट पॉ’जिटि’व आया है. जिसके बाद उन्होंने को’रो’ना प्रॉ’टोकॉ’ल का पालन करते हुए और डॉक्टर की निगरानी में खुद को क्वा’रंटाइ’न कर लिया है. वहीं अभिनेत्री बीएमसी के साथ सहयोग भी कर रही है.

बता दें कि नोरा सिंगर गुरु रंधावा के नए गाने डांस मेरी रानी के वीडियो में देखा गया था, गाने के आने के बाद से नोरा और गुरु लगातार इसका प्रमोशन कर रहे हैं. कुछ समय पहले ही दोनों इंडियाज बेस्ट डांसर और द कपिल शर्मा शो और सलमान खान के शो बिग बॉस 15 में नजर आए थे ऐसे में इन सभी शो पर खतरा मंडरा रहा है

Leave a Reply

Your email address will not be published.