बिग बॉस ओटीटी विनर दिव्या अग्रवाल के बारें में अनजानी बातें

करण जौहर के शो बिग बॉस ओटीटी को पहला विनर मिल गया हैं. रियलिटी शो की क्विन कहीं जाने वाली दिव्या अग्रवाल शो की विजेता बनकर उभरी हैं. दिव्या ने फाइनल में निशांत भट्ट और शमिता शेट्टी को हराकर बिग बॉस ओटीटी का पहला सीजन जीत लिया हैं.

आज इस लेख में हम दिव्या अग्रवाल के बारे में कुछ अनजानी बातें जानेगे.

i) दिव्या अग्रवाल एक अभिनेत्री, मॉडल और कोरियोग्राफर भी हैं. वह मिस नवी मुंबई का खिताब जीत चुकी हैं. दिव्या को वर्तमान में एक यूथ आइकन माना जाता है. वह अपने बेबाक और बिंदास अंदाज़ के कारण काफी फेमस हैं.
ii) दिव्या अग्रवाल ने अपने करियर की शुरुआत एमटीवी के डेटिंग शो स्प्लिट्सविला से की थी. जिसके बाद वह काफी फेमस हो गई थी. इसके बाद उन्होंने एस ऑफ स्पेस में भी हिस्सा लिया था और खिताब अपने नाम किया था.

iii) दिव्या की पर्सनल लाइफ की बात तो वह बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा को डेट कर चुकी हैं. दिव्या और प्रियांक से स्पिल्टसविला शो में मिले थे. इस शो के दौरान दोनों को प्यार हुआ और शो खत्म होने के बाद दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे थे.
iv) पहले प्रियांक के साथ अफेयर और फिर अचानक ब्रेकअप के कारण दिव्या काफी चर्चाओं में रही हैं. ब्रेक के बाद दिव्या और प्रियांक अच्छे दोस्त हैं.

v) प्रियांक से अलग होने के बाद दिव्या अब वरुण सूद को डेट कर रही हैं. दोनों फिलहाल लिव-इन में रहते हैं. हाल ही में सूद बिग बॉस ओटीटी घर में दिव्या से मिलने भी आए थे
vi) दिव्या अग्रवाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वह अकसर बेहद बोल्ड और ग्लैमरस फोटो और विडियो शेयर करती रहती हैं. बिग बॉस ओटीटी में भी उनका स्टाइल और फैशन सेंस काफी पसंद किया गया था.

vii) बिग बॉस ओटीटी की बात करे तो शो में 13 प्रतियोगियों ने हिस्सा लिया था. जिसके दौरान फाइनल में दिव्या ने निशांत और शमिता को हराकर खिताब अपने नाम किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.