बिगबॉस 15 फेम ईशान और मायशा का इंटिमेट वीडियो वायरल, लोगों ने जमकर की कमेंट।

मुंबई। पॉपुलर और मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो, बिग बॉस के 15वें सीजन में बनी जोड़ी ईशान सहगल और मीशा अय्यर घर से निकलने के बाद भी फिल्हाल एक दूसरे के साथ हैं। दोनों ने घर में तो काफी सुर्खियां बटोरी ही थी, घर से बाहर आने के बाद भी वो अक्सर लाइम लाइट में बने रहते हैं। अब एक बार फिर ये दोनों सुर्खियों में हैं।

प्यार में पागल ये कपल सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ आए दिन तस्वीरें साझा करते देखे जाते हैं। इसी कड़ी में मायशा ने ईशान के साथ एक रोमांटिक और सिजलिंग वीडियो को शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है। मायशा और ईशान का ये इंटिमेट वीडियो इंटरनेट पर सामने आने के बाद चर्चा में हैं। एक तरफ जहां कुछ लोग इस पर अपना प्यार लुटा रहे हैं, तो वहीं कुछ लोगों ने इसे देखने के बाद अभद्र टिप्पणियां करनी शुरू कर दी है।

सोशल मीडिया का एक वर्ग इनका बुरी तरह से मज़ाक उड़ा रहा है और इन्हें ट्रोल कर रहा है। लोगों का कहना है कि केवल सुर्खियों में रहने के लिए ये बनावटी पन है। हालांकि ईशान सहगल और मायशा अय्यर पहले ही मीडिया पर अपने रिश्ते की खुलकर पुष्टि कर चुके हैं, लेकिन कुछ लोगों को अभी भी इनके रिश्ते को पचा पाने में मुश्किल हो रही है।

वीडियो काफी हॉट और इंटिमेट है, जिसमें ईशान ने काले रंग का सूट पहना हुआ है तो, वहीं उसकी गर्लफ्रेंड, मायशा ने हॉट रेड कलर का डीप नेक गाउन पहन सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि लव बर्ड्स एक दूसरे के साथ रोमांटिक होते नजर आ रहे हैं। कभी एख दूसरे को गालों पर किस कर रहे हैं तो कभी एक दूसरे को हग कर रहे हैं।

मायशा और ईशान के इस इंटिमेट वीडियो को देखने के बाद कुछ लोगों ने इसे लाइम लाइट हासिल करने का एक सस्ता कदम बताया है। तो वहीं कुछ लोगों ने उन्हें ‘नकली’ कह कर बुलाया है। इसके अलावा कुछ लोगों ने ईशान को ‘गे’ कहा है, तो वहीं कुछ का कहना है कि उनकी इसी हरकत के कारण उन्हें बिग बॉस 15 से बाहर कर दिया गया। हालांकि, लोगों के ऐसी बातों के बावजूद इस कपल को कोई फर्क नहीं पड़ता। दोनों ने बिग बॉस 15 से बाहर आने के बाद एक इंटरव्यू में साफ कर दिया था कि वो एक-दूसरे के लिए बेहद सीरियस हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.