भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने खोला बॉलीवुड का काला राज, बोलीं- लड़कों संग बनाए जाते हैं गे रिलेशन…

बी ग्रेड फिल्मों से अपना करियर शुरू करने वाली अभिनेत्री मोनालिसा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है।
भोजपुरी फिल्मों के साथ-साथ आज मोनालिसा टेलीविजन की भी बड़ी अभिनेत्री बन चुकी हैं। मोनालिसा ने आज भले ही सफलता हासिल कर ली हो, लेकिन एक समय ऐसा था जब उन्हें फिल्म जगत में अपनी जगह बनाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी थी। उनका फिल्मों का सफर इतना आसान नहीं था। मोनालिसा ने एक मीडिया से खास बातचीत करते हुए बताया कि उन्हें अपने करियर के शुरुआती दौर में काफी कुछ चीजों का सामना करना पड़ा।
मोनालिसा ने कास्टिंग काउच का किया खुलासा
मोनालिसा ने एक मीडिया से खास बातचीत के दौरान ये खुलासा किया था कि जब उन्होंने फिल्म जगत में कदम रखा था तो शुरुआती दौर में उन्हें कास्टिंग काउच का ऑफर मिला था। अभिनेत्री ने ये बताया कि ये ऑफर उन्हें तब दिया गया था जब वह कोलकाता से मुंबई आई थीं और फिल्मों में एक ब्रेक पाने की तलाश कार रही थीं। इस दौरान मोनालिसा को कई बार कास्टिंग काउच के ऑफर दिए गए थे।

पूरी हिम्मत से किया सामना
मोनालिसा ने बताया कि उन्होंने कास्टिंग काउच जैसी स्थिति में खुद को बहुत ही अच्छे से संभाला। अभिनेत्री ने इस तरह के किसी भी प्रपोजल को स्वीकार नहीं किया और वो बड़ी हिम्मत के साथ आगे बढ़ती रही। मोनालिसा ने कहा था कि उन्होंने कास्टिंग काउच का ऑफर स्वीकार नहीं किया था शायद यही कारण था कि उनका शुरुआती दौर काफी संघर्ष भरा रहा।
ब्री ग्रेड फिल्मों में करना पड़ा काम
मोनालिसा ने जब अपने करियर की शुरुआत की थी तो उस समय उन्होंने कई बी ग्रेड और सी ग्रेड वाली फिल्मों में काम किया। इतना ही नहीं मोनालिसा का गुस्सा यहीं खत्म नहीं हुआ, उन्होंने फिल्म और टेलीविजन जगत के बारे में खुलासा करते हुए कहा, ‘फिल्म और टेलीविजन एक ऐसी इंडस्ट्री है जहां लड़कियों को छोड़ो लड़को को भी नहीं बख्शा जाता है। उनका भी खूब शोषण किया जाता हैं।

गे रिलेशन बनाने के लिए करते हैं मजबूर
मोनालिसा ने बताया कि लड़कों को गे रिलेशन बनाने के लिए भी मजबूर किया जाता है। मोनालिसा ने बताया कि साल 2006 में आई अजय देवगन और प्रियंका चोपड़ा स्टारर फिल्म ‘ब्लैकमेल में एक आइटम सॉन्ग किया था। उन्हें लगा था ये फिल्म चलेगी और उन्हें बॉलीवुड में काम करने का अच्छा अवसर मिलेगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। वो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही।
भोजपुरी ने बनाया बड़ी हीरोइन
इस फिल्म के बाद मोनालिसा ने भोजपुरी फिल्मों का रुख किया। उनके करियर की पहली फिल्म ‘कहां जइबा राजा नजरिया लड़ाके’ से की थी। ये फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई थी। इस फिल्म में उनके साथ निरहुआ थे। आज मोनालिसा भोजपुरी का एक बड़ा नाम हैं और उन्होंने रवि किशन से लेकर मनोज तिवारी और पावन सिंह जैसे भोजपुरी सुपरस्टार्स के साथ काम किया। उन्होंने 100 से अधिक भोजपुरी फिल्मों में काम किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.