भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव की पत्नी की तस्वीरें आयी सामने, खूबसूरती में ऐश्वर्या भी फेल

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव बिहार और इसके आसपास के राज्यों में बहुत लोकप्रिय है। हाल ही में वह बिग बॉस 13 में भी नजर आए थे। हालांकि वहां उनकी पारी ज्यादा लंबी नहीं चल सकी मगर भोजपुरी फिल्म जगत में उन्होंने निसंदेह बहुत लंबी पारी खेली है और आगे भी खेलना जारी रखेंगे। खेसारी अक्सर अपनी फिल्मों और उनसे जुड़े गानों की वजह से चर्चा में रहते हैं।

हाल के दिनों में उनका एक बस ड्राइवर के साथ झगड़ा करते हुए वीडियो वायरल हो रहा था परंतु यह साफ नहीं है कि उसके पीछे का कारण क्या था। बरहाल, खेसारी के काम के बारे में तो आप सभी बहुत अच्छे से जानते होंगे मगर आज हम आपको उनके निजी जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें बताने जा रहे हैं।

साल 2006 में खेसारी ने चंदा देवी से शादी की थी जो देखने में वाकई बहुत खूबसूरत है। खेसारी की पत्नी अपने लुक्स से किसी भी भोजपुरी अभिनेत्री को टक्कर दे सकती है। बता दे कि खेसारी अपनी बीवी से बहुत प्यार करते हैं और उन्हें अपना लकी चार्म मानते हैं।

उन्होंने एक बार कहा था कि चंदा देवी से शादी करने के बाद से ही उनका कैरियर बुलंदियों को छूने लगा और इसलिए वह अपनी पत्नी को अपने लिए लकी मानते हैं।

खेसारी की पत्नी कैमरा और लाइम लाइट से बहुत दूर रहती है। उनके पति महीने के लाखों रुपए कमाते हैं मगर फिर भी चंदा देवी का रहन सहन बिल्कुल एक मिडिल क्लास औरत की ही तरह है। दरअसल खेसारी और उनकी पत्नी दोनों ने ही गरीबी देखी है। चंदा देवी तू इतनी गरीब थी कि उनके पिता ने अपनी भैंस बेचकर अपनी बेटी की शादी करवाई थी।

साल 2011 में खेसारी को अपनी पहली फिल्म ‘साजन चले ससुराल’ में काम करने के लिए ₹11000 मिले थे। उन्होंने धीरे धीरे ऊंचाई तक का सफर तय किया जिसके लिए उन्हें बहुत संघर्ष करना पड़ा। आज खेसारी इस मुकाम पर है कि वह एक फिल्म में काम करने के लिए 40 लाख रुपए तक चार्ज करते हैं।

करियर के शुरुआती दिनों में वह दिल्ली में रहते थे और काम ना मिलने के कारण अपनी पत्नी के साथ लिट्टी चोखा का दुकान चलाते थे। फिल्मों के अलावा खेसारी विज्ञापनों और स्टेज शो से भी एक अच्छी खासी कमाई कर लेते हैं।

एक दौर था जब उनके पास साइकल तक नहीं थी मगर आज उनके घर के बाहर महंगी महंगी गाड़ियां लगी रहती है। पटना में उनका एक आलीशान घर भी है जहां वह अपनी पत्नी चंदा देवी बेटी कृति यादव और बेटा ऋषभ यादव के साथ रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.