बेटी की उम्र की सारा अली खान संग इश्क फरमाएंगे बूढ़े हो चुके अक्षय कुमार! उम्र में है 28 साल का अंतर

सारा अली खान जोर-शोर से अपनी नई फिल्म ‘अतरंगी रे’ के प्रमोशन में लगी हैं. सारा, रिंकू बनकर एक तरफ स्टार्स के साथ ‘चकाचक’ डांस कर रही हैं, तो वहीं दूसरी तरफ रियलिटी शो और इंटरव्यू में फिल्म को लेकर बात कर रही है. अब सारा अली खान ने अपनी और अक्षय कुमार की जोड़ी पर बात की है.

अक्षय से 28 साल छोटी हैं सारा
अक्षय कुमार और सारा अली खान की उम्र में 28 साल का गैप है. फिल्म ‘अतरंगी रे’ में सारा और अक्षय प्रेमियों की भूमिका में हैं. ऐसे में इंटरनेट का एक हिस्सा इस जोड़ी को अजीब मान रहा है. अक्षय कुमार, सारा के पिता सैफ अली खान के साथ भी काम कर चुके हैं. साथ ही अक्षय, सैफ से भी उम्र में बड़े हैं. इसपर सारा की क्या राय है, उन्होंने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया.

अपनी जोड़ी को लेकर ये था सारा का रिएक्शन
सिद्धार्थ कन्नन से बातचीत में सारा अली खान ने कहा, ”मुझे बहुत ज्यादा अच्छा लगा क्योंकि मुझे लगता है कि लोगों की दिलचस्पी बिकती है. और अगर फिल्म को देखकर आपको लगा कि यार ये क्या है, तो हम जीत गए.”

सारा ने आगे कहा, ”क्योंकि इसका जवाब ना मैं आपको दूंगी, ना अक्षय सर देंगे, ना आनंद सर देंगे. इसका जवाब आपको 24 दिसंबर को ही मिलेगा. लेकिन मैं इतना कहूंगी कि जितनी अतरंगी ये तिकड़ी आपको फेस वैल्यू पर लगती है, उतनी ही सटीक आपको लगेगा अगर हमने सही काम किया.”

सारा बोलीं- फिल्म को दें एक चांस
इससे पहले एक इंटरव्यू में सारा अली खान ने दर्शकों को फिल्म देखने के लिए कहा था. उन्होंने कहा था कि धनुष और अक्षय के साथ उनकी जोड़ी को पहले से जज नहीं किया जाना चाहिए. सारा कहती हैं, ”अगर कोई फिल्मकार अपनी फिल्म को बनाने में धैर्य दिखाता है, तो उसकी छोटी सी उम्मीद होती है कि लोग इंतजार करें और समझें कि ऐसे स्टार्स को लेने का क्या कारण है.”

फिल्म ‘अतरंगी रे’ के साथ आनंद एल राय निर्देशन में वापसी कर रहे हैं. इससे पहले उन्होंने फिल्म ‘जीरो’ को बनाया था. शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ स्टारर यह फिल्म फ्लॉप हुई थी. अब ‘अतरंगी रे’ की किस्मत का फैसला 24 दिसंबर को होगा. ये फिल्म Disney+ Hotstar पर आएगी

Leave a Reply

Your email address will not be published.