बेटी की वायरल तस्वीर पर तोड़ी चुप्पी, विराट और अनुष्का का आया बड़ा बयान कहा।

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले गए तीसरे मुकाबले में जब भारतीय बल्लेबाज बैटिंग कर रहे थे अभी उसमें विराट कोहली का शतक लगाने के बाद विराट ने अपना रिएक्शन दिया उस पर स्टेडियम के बाहर खड़ी उनकी बीवी अनुष्का शर्मा ने अपनी बेटी को अपने पिता की तरफ देखने को कहा जिस पर बेटी वामिक का की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

इस दौरान कई न्यूज़ चैनल्स वामिका की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करने शुरू कर दिए थे।  और लोगों के अलग-अलग रिएक्शन आने लगे किसी ने कुछ लिखा किसी ने कुछ लिखा इस पर अनुष्का शर्मा ने बहुत शानदार जवाब दिया।

वामिका की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद  अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली ने एक बार फिर से एक बड़ा बयान दिया है। जिस पर अनुष्का और विराट ने अपने सोशल मीडिया अकाउन्ट यानी इंस्टाग्राम अकाउंट से स्टोरी शेयर की है। जिसमें उन्होंने कहा गया है कि उन्हें नहीं पता था कि जब वह अपने पति विराट कोहली को अपने बेटे की तरफ देखने का इशारा कर रही थी तो कैमरा उन पर और वामिका पर था।


आगे इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा, कि “नमस्कार दोस्तों, हमें पता चला है कि हमारी बेटी की तस्वीरें कल स्टेडियम में ली गईं थी और उसके बाद व्यापक रूप से बहुत शेयर की गईं। हम सभी को यह बताना चाहते हैं कि हमें नहीं पता था कि कैमरा हम पर था। मामले पर हमारा रुख और अनुरोध बिल्कुल पहले जैसा ही है। अगर वामिका की तस्वीरों को प्रकाशित नहीं किया जाता है तो हम सराहना करेंगे।”

इसके बाद विराट कोहली ने भी इसी इंस्टाग्राम स्टोरी को अपने अकाउंट से शेयर किया है। वहीं, फैंस भी अनुष्का और विराट के इस स्टैंड पर उनका साथ दे रहे हैं और सोशल मीडिया पर तस्वीरों और वीडियो को ना शेयर करने की बात शुरू हो गई है।

आपको यह भी बता दे की बेटी की तस्वीरें विराट कोहली के बचपन की फोटो से मिलते जुलते हैं इस पर फैंस का एक अलग ही रिएक्शन देखने को मिला।

आपको बता दें कि मैच के दौरान सभी फैंस के दिल टूटे हैं
भारतीय टीम ने उम्मीद कसे उलट प्रदर्शन किया है। अफ्रीका दौरे से पहले लग रहा था कि टीम इंडिया काफी मजबूत और फॉम में है। लेकिन पहले टेस्ट में 1-2 से हार और फिर वनडे में 3-0 से मिली करारी हार ने सारे कमजोरी को खोल कर बयान कर दिया।

 

राहुल द्रविड़ का तो कोच के रूप में पहला विदेशी दौरा था। साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज़ में टीम इंडिया का प्रदर्शन उम्मीद से भी बेहद शर्मनाक रहा है। खासकर बल्लेबाजी की बात करें तो मिडिल ऑर्डर ने टीम की तो लुटिया ही डुबो दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.