बेहद साधारण तरीका से मनाया साक्षी धोनी ने जन्मदिन, धोनी ने शेयर की बेहद खूबसूरत तस्वीरें, देखें

टी-20 वर्ल्डकप में भारतीय टीम के साथ बतौर मेंटर जुड़े पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अब रांची वापस आ चुके हैं. एमएस धोनी की पत्नी साक्षी सिंह धोनी ने गुरुवार को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है. बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

महेंद्र सिंह धोनी के बचपन के दोस्त सीमांत लोहानी उर्फ चिट्टू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें साझा की हैं, जहां एमएस धोनी अपनी पत्नी साक्षी को केक खिलाते दिख रहे हैं.

साक्षी सिंह धोनी लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और उनकी भी बड़ी फैन फॉलोइंग हैं. साक्षी के कई दोस्तों ने उन्हें बर्थडे की बधाई दी, जो उन्होंने इंस्टाग्राम पर साझा की.

बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी सिंह की शादी साल 2010 में हुई थी. दोनों ने उत्तराखंड में बिना किसी शोर शराबे के अपने परिवार वालों के बीच शादी की थी. दोनों की एक बेटी है, जीवा. जीवा भी सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती है

महेंद्र सिंह धोनी हाल ही में टी-20 वर्ल्डकप के लिए यूएई में थे, जहां उन्होंने टीम इंडिया के साथ बतौर मेंटर काम किया. वर्ल्डकप से पहले एमएस धोनी की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल जीता था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.