बेहद खुबसूरत है इंडियन आइडल 12 के विजेता पवनदीप की बहन ज्योतिदीप, लोग कर रहे है सर्च…

इंडियन आइडियल 12 के विजेता पवनदीप राजन इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी छाए हुए हैं. पवनदीप ने इंडियन आइडल का खिताब जीता है और इसके साथ ही वह देश के बेहतरीन युवा गायकों में शुमार हो गए हैं. लोग उनकी गायकी के फैन तो है ही, उनकी शादी के भी कायल है.

27 जुलाई 1996 को उत्तराखंड के चंपावत में जन्मे पवनदीप राजन की एक बहन भी है, जो बिल्कुल पवनदीप की जुड़वा बहन लगती हैं. आइए आज आपको पवनदीप की बहन से मिलाते हैं. दरअसल पवनदीप के परिवार में हर कोई बहुत अच्छा सिंगर है. पवनदीप की बहन ज्योतिदीप बहुत ही अच्छी और खूबसूरत गायिका है. ज्योति बिल्कुल अपने भाई पवन जी की तरह दिखती है और दोनों को अगर अगल-बगल में खड़ा कर दिया जाए तो आप पहचान नहीं पाएंगे. उनके नाक नक्श, फेस कट सब कुछ काफी मिलते-जुलते हैं.

पवनदीप की बहन ज्योतिदीप बहुत क्यूट है. आपको बता दें कि ज्योति दीप कई भाषाओं की माहिर है और वह सिर्फ हिंदी ही नहीं बल्कि अन्य कई भाषाओं में भी गाने गाती हैं, गुनगुनाती है और लोगों का दिल जीत लेती है. पहाड़ों पर रहने वाली ज्योतिदीप गढ़वाली, कुमाऊनी और पंजाबी गाने भी खूब खाती हैं. हम बता दें कि पवनदीप की तरह ज्योतिदीप भी सिंगिंग रियलिटी शो का हिस्सा रह चुकी हैं. 2019 में वॉइस इंडिया किड्स के लिए उन्होंने ऑडिशन दिया था, लेकिन बहुत आगे तक नहीं जा पाई थी.

जब पवनदीप इंडियन आईडल में पहुंचे तो ज्योतिदीप का उन्हें पूरा सपोर्ट मिला. हर कदम पर वह अपने भाई के साथ खड़ी थी. इन दिनों सोशल मीडिया पर ज्योतिदीप के फैन फॉलोइंग बहुत तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. इंस्टाग्राम से लेकर यूट्यूब तक लोगों ने उनको फॉलो करना शुरू कर दिया है और लोग उन्हें जाना चाहते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.