बनने जा रही हैं रानू मंडल की बायोपिक, ये एक्ट्रेस निभाएगी रानू मंडल का रोल

अपनी जबरदस्त आवाज़ से सोशल मीडिया पर छाने वाली रानू मंडल आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. ऐसे में डायरेक्टर ऋषिकेश मंडल ने उनकी बायोपिक बनाने का फैसला किया हैं. इस फिल्म का नाम ‘मिस रानू मंडल’ रखा जाएगा जबकि फिल्म में एक्ट्रेस इशिका डे मुख्य भूमिका होगी.

  1. बंगाली और हिंदी फिल्मो में पहचान बना चुकी एक्ट्रेस इशिका ने रानू मंडल के रोल के बारे में खुलकर बात की. इशिका ने कहा, बतौर एक्ट्रेस अच्छे रोल की हमेशा लालसा होती है. मेरे लिए यह एक अच्छा चरित्र है, इसमें बहुत सारे रंग हैं. मुझे वह इस फिल्म के जारिए से मिला है. इसके आलावा ये पहला मौका हैं कि जब  मुझे पहली बार किसी हिंदी फिल्म में मुख्य किरदार निभाने का अवसर मिला है. ऐसे में मैं बहुत खुश हूं. मुझे इसकी उम्मीद नहीं थी और मैं बेहद भाग्यशाली हूँ कि मुझे यह रोल मिला है.”
    रानू मंडल की बायोपिक से पहले इशिका ने कई हिंदी फिल्म में काम किया हैं. जिसमे ‘परी’ और ‘लाल कप्तान’ जैसी फ़िल्में शामिल हैं. एक्ट्रेस ने नेटफ्लिक्स की चर्चित  वेब-सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ के पहले पार्ट में भी जबरदस्त काम करके पहचान बनायीं थी. इसके अलावा उन्होंने बंगाली फिल्म ‘पूरब पश्चिम उत्तर अस्बे’ और ‘गोलपर मायाजाल’ में शानदार एक्टिंग करके लोकप्रियता हासिल की थी. रानू मंडल के बारे में इशिका का कहना हैं कि उनकी जर्नी बहुच रोचक और काफी उतार-चढ़ाव वाली रही है.

कुछ समय पहले रानू मंडल लता मंगेशकर का गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ गाकर रातो-रात स्टार बन गई थी. रानू पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर के गाने गाकर पैसों मांगती थी और अपने पालन-पोषण किया करती थी. हालाँकि उनकी सिनिंग की प्रतिभा ने उन्हें स्टार बना दिया था. सोशल मीडिया पर उनका विडियो वायरल होने के बाद बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया ने उन्हें ‘तेरी मेरी कहानी’ का टाइटल सॉन्ग गाने का मौका दिया था. जिसके बाद उन्होंने कई रियलिटी शो में परफॉर्म किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.