बैंक में चौकीदार ने मास्क लगाने को कहा, बंदे ने गुस्से में आकर अकाउंट खाली कर दिया

यह अजीब घटना चीन (China) की है। जहां बैंक के सिक्योरिटी गार्ड द्वारा मास्क (Mask) पहनने के लिए कहने पर एक करोड़पति (Millionaire) भड़क गया, और उसने गुस्से में आकर बैंक से अपनी सारी जमा राशि निकाल ली! इतना ही नहीं, शख्स ने बैंक कर्मचारियों को सारे नोट हाथ से गिनकर देने की विचित्र सजा भी दी। चीनी सोशल मीडिया पर इस घटना की तस्वीरें वायरल हो गई हैं!

मिरर.को.यूके‘ की रिपोर्ट के अनुसार, शंघाई में होंगमेई रोड पर ‘बैंक ऑफ शंघाई’ (Bank Of Shanghai) में गए एक रईस आदमी ने बैंक स्टाफ के व्यवहार व सर्विस को ‘बेहद बुरा बताते’ हुए वहां से अपनी सारी जमा पूंजी निकालने और हर नोट को बैंक कर्मियों से हाथ से गिनकर देने की मांग की।
यह शख्स, सोशल नेटवर्किग साइट वीबो (Weibo) पर ‘सनवियर’ (Sunwear) के नाम से जाना जाता है। कथित तौर पर उसने बैंक ऑफ शंघाई की ब्रांच से 5 मिलियन युआन (लगभग 5,84,74,350 रुपये ) के बैंक नोट्स निकाले। शख्स ने कहा कि उनके बुरे व्यवहार के कारण मैंने सभी पैसे निकाले और दूसरे बैंक में डाल दिए।
शख्स ने बताया कि बैंक के सिंगल करेंसी काउंटर से इस राशि को निकालने में दो बैंक कर्मियों को करीब 2 घंटे का समय लगा। कथित तौर पर ‘सनवियर’ की इस पोस्ट के बाद उनकी ऑनलाइन फॉलोइंग बढ़कर 1.7 मिलियन हो गई है। साथ ही, बैंक कर्मियों की पैसा गिनते और उसे बैग में भरने की तस्वीर सोशल मीडिया पर छा गई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.