बजरंगी भाई जान की मुन्नी को मिला भारत रत्न पुरस्कार, देखें फोटो…..

आपको याद होगा कि बजरंगी भाईजान मूवी में जो एक छोटी बच्ची अपनी माँ से बिछड़ जाती है और सलमान खान उसे पाकिस्तान पहुंचते है ।उस फिल्म में बच्ची का रोल बहुत ही ज्यादा प्रसिद्ध हुआ था मूवी में हर्षाली मल्होत्रा ने गूंगी मुन्नी उर्फ शाहिदा का किरदार अदा किया था। इस मूवी में अपनी क्यूटनेस से हर्षाली ने सभी का दिल को जीत चुके है।

वैसे तो हर्षाली मूवी दुनिया से दूर हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं।तो आज आपको बता दे कि इस बच्ची का नाम हर्षाली है जो अब इतनी बड़ी हो गयी है कि उन्हें भारत रत्न से सम्मानित किया गया है को बता दे कि ये जानकारी उन्होनी अपनी एक पोस्ट में शेयर की ओर कहा कि ये सम्मान पाकर में बहुत खुश हूं

और में बजरंगी भाईजान फ़िल्म के हीरो ओर मेरे हीरो सलमान खान और कबीर खान दोनों का आभार व्यक्त करती हूं।हर्षाली को भारत रत्न डॉ. अम्बेडकर राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। हर्षाली ने जो तस्वीर शेयर की हैं, उसमें वह महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से यह अवॉर्ड लेते हुई नजर आ रही हैं।

इस दौरान उनके चेहरे पर खुशी साफ दिखाई दे रही है। लोग उन्हे खूब सारी बधाईयां दे रहे हैं। इससे पहले उन्हें ‘बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट स्क्रीन अवॉर्ड, जी सीने बेस्ट फीमेल डेब्यू अवॉर्ड से भी नवाजा जा चुका है। हर्षाली के एक प्रशंसक ने लिखा, “बधाई हो, भगवान आपको हमेशा खुश और सफल बनाए रखें,” जबकि दूसरे प्रशंसक ने लिखा, “बधाई हो दीदी। आप इसके काबिल हैं।

अभी और आने बाकी हैं। भगवान आपका भला करे।” तीसरे यूजर ने कमेंट किया, “बधाई हो, आप पर गर्व महसूस कर रहे हैं, तेजी से आगे बढ़ते रहें भगवान आपका भला करे।”यह अवार्ड सेरेमनी मुंबई में राजभवन में आयोजित की गई थी। सेरेमनी में हर्षाली ट्रेडिशनल लुक में शामिल हुई थी। वह व्हाइट एंड पिंक लहंगे में सुंदर नज़र आ रही है।

फोटोज के साथ हर्षाली ने लिखा-श्री भगत सिंह कोश्यारी (महाराष्ट्र के राज्यपाल) से भारत रत्न डॉ.अम्बेडकर राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त कर धन्य हो चुकी है। हर्षाली की ये तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल होने लगी है। फैंस उन्हें इस सम्मान के लिए ढेर सारी बधाई देने में लगे हुए है।

Leave a Comment