बच्चों को स्कूल भेज पोर्न फिल्में बनाते थे माता-पिता, स्कूल वालों ने खोल दी पोल

दुनिया के हर बच्चे के लिए उसके मां-बाप रोल मॉडल होते हैं.
बच्चे हमेशा आगे चलकर अपने पेरेंट्स की तरह बनना चाहते हैं. लेकिन कुछ मामलों में मां-बाप ही उनके लिए शर्मिंदगी का कारण बन जाते हैं. इन दिनों इंग्लैंड (England) में रहने वाले एक कपल की चर्चा हो रही है. करोड़पतियों में गिने जाने वाले इस कपल के बच्चे साउथएन्ड के महंगे स्कूल में पढ़ते हैं. लेकिन बच्चों को इस बात की जानकारी नहीं थी कि उनके मां-बाप किस तरह से पैसे कमा रहे हैं?
साउथएन्ड (Southend) में रहने वाले जेस (Jess) और माइक मिलर (Mike Miller) अपने बच्चों को स्कूल भेज कर काम में लग जाते थे. इनका काम था पोर्न फिल्में बनाना. जैसे ही बच्चे स्कूल जाते वो घर में ही अश्लील फिल्में बनाने लगते थे. इन फिल्मों के जरिये उन्होंने करीब पांच करोड़ रुपए कमाए थे. लेकिन इस काम की जानकारी उनके बच्चों को नहीं थी. असलियत तब खुली जब बच्चों के स्कूल के पेरेंट्स ने उन्हें असलियत बताई. पहले तो बच्चों को यकीन नहीं हुआ लेकिन बाद में जब उन्होंने सबूत के तौर पर वीडियोज देखे तो उन्हें यकीन हो गया.

दिखाने के लिए करते थे दूसरे काम
32 साल के जेस और 33 साल की मिलेर पोर्न फिल्में बनाकर करोड़ों कमाते थे. लेकिन उन्होंने अपने बच्चों से असलियत छिपाकर रखी थी. बच्चों की नजर में वो मेकअप आर्टिस्ट और इवेंट मैनेजर थे. लेकिन असल में वो पोर्न फिल्में बनाते थे. जैसे ही उनके बच्चे घर से बाहर जाते वो फिल्मों की शूटिंग शुरू कर देते थे. इससे मिले पैसों से कपल ने महंगी गाड़ी और घर ख़रीदा था. लेकिन आखिरकार बच्चों के सामने असलियत आ ही गई.
स्कूल से खुली असलियत
बच्चों के सामने असलियत उनके स्कूल से खुल गया. स्कूल में पढ़ने वाले दूसरे बच्चों में से कुछ के मां बाप उसके पेरेंट्स के वीडियोज देख चुके थे. उन्होंने ही इस बारे में जेस और मिलेर के बच्चों को बता दिया. शुरुआत में उनके बच्चों को इससे दिक्कत हुई लेकिन इसके बाद उन्होंने भी अपने पेरेंट्स को सपोर्ट किया. अब अपने बच्चों का सपोर्ट पाकर कपल और अच्छे से काम करने के लिए तैयार है. अब दोनों खुलकर पोर्न वर्ल्ड में काम कर और ज्यादा पैसे कमा रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.