बबीता जी की माँ हैं इतनी खूबसूरत कि उनके सामने फेल हैं ऐश्वर्या राय, फोटो देखकर यकीन नही होगा

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta ka ooltah chashmah) एक ऐसा शो हैं जो अपनी साफ सुथरी कॉमेडी की वजह से बरसों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. इस शो से जुड़े सभी किरदारों को लोग बेहद पसंद ही नहीं करते हैं बल्कि उनके बारे में भी जानना चाहते हैं. फैंस की दिलचस्पी का ही नतीजा है कि इस कॉमेडी शो के एक्टर और एक्ट्रेस की निजी जिंदगी की तस्वीरें और खबरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. शो की ग्लैमरस एक्ट्रेस बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) को ही ले लीजिए. इनके साथ-साथ इनकी मम्मी की तस्वीर भी चर्चा में है.

बबीता जी की खूबसूरत तस्वीर

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बबीता जी का रोल कर फेमस हो चुकीं मुनमुन दत्ता की अक्सर अपनी बोल्ड एंड ब्यूटीफुल फोटोज शेयर करती रहती हैं. लेकिन आज उनकी नहीं बल्कि एक्ट्रेस की मम्मी की फोटो ने लोगों का ध्यान आकर्षित किया. मुनमुन ने अपने इंस्टाग्राम पर अलग-अलग पोज देते हुए अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर की है. येलो कलर के शरारा ड्रेस के साथ मुनमुन ने बड़े-बड़े ईयरिंग्स पहना हुआ है. खुले बालों में एक्ट्रेस बेहद प्यारी लग रही हैं.

बबीता जी की मम्मी हैं बेहद खूबसूरत

इन्ही फोटोज के बीच मुनमुन ने एक फोटो अपनी मम्मी के साथ भी शेयर की है. पीच कलर की बनारसी साड़ी पहनी मुनमुन की मम्मी बेहद खूबसूरत और एलीगेंट नजर आ रही हैं. मुनमुन अपनी मम्मी के साथ प्यार जताती नजर आ रही हैं. इस फोटो में मां-बेटी की बॉन्डिंग भी नजर आ रही है. मजे की बात है कि फैंस मुनमुन की बजाए उनको बबीता जी संबोधित करते हुए ही तारीफ कर रहे हैं. मुनमुन के फैंस उन्हें ब्यूटीफुल, ग्लैमरस बताते हुए उनकी ताजा तस्वीरों की तारीफ कर रहे हैं. एक ने लिखा ‘तेने सूट सूट करदा’ तो दूसरे ने लिखा ‘तीसरी और चौथी पिक में हाय मेरी पंजाबन कुड़ी’.

बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने अपना नया घर खरीदा है. उनका यह घर बेहद ही खूबसूरत है. एक्ट्रेस ने खुद ही घर के इंटीरियर को डिजाइन किया है. मुनमुन ने जब अपने यूट्यूब चैनल पर अपने घर के अंदरुनी हिस्से को दिखाया तो उनके घर की खूबसूरती की बहुत चर्चा हुई.

कोविड-19 के नए वेरिएंट ओमिक्रोन ने पैर पसारना प्रारम्भ कर दिया है और ऐसे में एक बार फिर लॉकडाउन वाले दशा नजर आ रहे हैं. ओमिक्रोन के खतरे से बचने के लिए ‘द कपिल शर्मा’ शो ने भी ब्रेक लेने का निर्णय लिया है.

खबर है कि कपिल शर्मा के शो ने वैसे एक सप्ताह ब्रेक लेने का निर्णय लिया है. नवभारतटाइम्स से हुई वार्ता में कपिल शर्मा शो की जज अर्चना पूरण सिंह ने बताया कि वैसे उनके शो ने एक सप्ताह का ब्रेक लिया है. उन्होंने बताया कि यह निर्णय सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए लिया गया है ताकि आगे सबकुछ ठीक रहे.

इस बारे में फिल्म कलाकारों, फिल्म निर्माण से जुड़े कामगारों और तकनीशियनों की संस्था फेडरेशन ऑफ़ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉईज (एफडब्लूआसीई) के अध्यक्ष बी एन तिवारी ने भी वार्ता की. उन्होंने कहा, ‘ओमिक्रोन को लेकर डर बहुत है, माहौल गर्म है. सरकार की तरफ से हमें अभी कोई आदेश नहीं आया है, फिर भी हमें देखना है कि क्या सावधानी बरता जाए. जैसा कि दिल्ली बंद हो गया, तो मुंबई भी मुश्किलों में है. अभी सरकार का दवाब नहीं आया है.’

उन्होंने बोला कि हमने अपने प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए कार्य करने का नियम रखा है, लेकिन सरकार का योगदान मिलना चाहिए, जो नहीं मिलता है. उन्होंने बोला ‘काम तो करना है, स्टूडियो में जहां डॉक्टर और ऐम्बुलेंस की आवश्यकता है वो लगा रखा है, आगे देखते हैं क्या हो सकता है.’

Leave a Reply

Your email address will not be published.