Monday, September 26, 2022
Home Entertainment "तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम" बबीता जी ने बयां किया द'र्द...

“तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम” बबीता जी ने बयां किया द’र्द कहा, ब्रा स्टेप खींच कर उसने स्तनों..

तारक मेहता उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ooltah Chashmah) की सुपरहिट कलाकार बबीता जान यानी मुनमुन दत्त सोशल मीडिया पर आए दिन रहती है। उनके चर्चे लोग सोशल मीडिया पर आए दिन करते रहते हैं। उन्होंने अपनी पहचान सोशल मीडिया पर काफी बना रखी है ।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की मुनमुन दत्त अपनी खूबसूरती की वजह से लाखों लोगों की चाहत बन चुकी है। शो में जिज़ तरह जेठालाल उन्हें देख कर आहें भरते हैं ऐसे ही टीवी पर देखा कर जाने कितने ही जेठालाल उन्हें पाने की दुआएं मांगते हैं। उनकी अदाएं सोशल मीडिया पर आए दिन छाई रहती हैं।मुनमुन दत्त सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है ।

वे आये दिन अपनी खूबसूरत फोटो और वीडियो डाल कर अपने फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं। वैसे खूबसूरती कई बार मुसीबत भी बन जाती है, खूबसूरती ही उनके लिए खतरा बन गई।मुनमुन अपने साथ घटे ऐसे ही इंसिडेंट को एक बार साझा भी किया था। उन्होंने अपने फैंस के साथ यह साझा किया कि उनके साथ क्या-क्या घटना हुई ।
2017 में सोशल मीडिया पर चलाया गया था एक कैंपेन

कुछ साल पहले सोशल मीडिया पर एक अनोखी पहल की गई थी जिसमें औरतों की प्रताड़ना को सुना जा रहा था वह अपने आप पर हुई घटनाओं को बयां कर सकती थी ।2017 में सोशल मीडिया पर एक कैंपेंन चलाया गया था जिसमें दुनियाभर की महिलाओं ने अपने साथ घटे बुरे अनुभवों को साझा किया था ।

इन अनुभवों में अतीत की वो भयावह सिसकियां भी थी जो सदियों से अंदर ही अंदर तड़फ रही थी, मगर बाहर आने से डर रही थी। इसमें एक्टर्स मुनमुन दत्ता भी शामिल है।इस लिस्ट में मुनमुन दत्त का भी नाम था जिन्होंने अपने साथ घटी घटनाओं को आवाज दी थी, और उन्होंने सब को बताया कि उनके साथ क्या क्या घटित हुआ। उन्होंने अपना दर्द सब को बयां किया ।

इंस्टाग्राम पर बयां की दास्तां
तारक मेहता उल्टा चश्मा की बबीता ने अपना दर्द बयां करने के लिए उन्हें यह रास्ता चुना।अपनी इस कहानी को बयां करने के लिए मुनमुन ने इंस्टाग्राम को चुना था उन्होंने एक लंबे नोट के ज़रिए अपनी बातों को बताया था। इसमें उन्होंने उनके ऊपर हुए शोषण की दास्तान कही थी। उनके साथ हुई घटना का भी उन्होंने जिक्र किया। टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस के साथ क्या कभी ऐसा कुछ हो सकता है लोग अंदाजा भी नहीं लगा सकते लेकिन उनके साथ आम औरतों की तरह हुआ ।

मुनमुन की पोस्ट
मुनमुन दत्त ने जो इंस्टाग्राम पर पोस्ट कि उसे सुनकर लोग हैरान रह गए। अपनी पोस्ट में मुनमुन ने लिखा था कि “मुझे यह देख कर आश्चर्य होता है कि कुछ ‘अच्छे’ मर्द लोग उन महिलाओं की संख्या देखकर स्तब्ध हैं, जिन्होंने बाहर आकर अपने साथ घटे बुरे अनुभवों को साझा किया है। क्योंकि उन लोगों को यह अंदाजा नहीं है औरतों के साथ ऐसी भी घटनाएं घटित होती हैं।वे आगे लिखती है कि “ये आपके ही घर में,आपकी ही बहन, बेटी, मां, पत्नी या यहां तक कि आपकी नौकरानी के साथ हो रहा है ।

अगर आप उनका भरोसा हासिल करें और उनसे यह सवाल पूछेंगे तो यकीनन उनका जवाब आपको हैरान कर सकता है। आप उनकी कहानी सुनकर सदमें में भी जा सकते हैं।” इस समाज में जो भी औरतों के साथ हो रहा है वह गलत हो रहा है और वह अपना दर्द किसी को बयां नहीं कर पा रही हैं ।

उनके साथ भी हुआ ये घटित
मुनमुन दत्त ने समाज की महिलाओं के लिए तो कहा ही लेकिन उनके साथ जो भी हुआ उन्होंने वह भी बयां किया।उन्होंने अपने बुरे अनुभव याद करते हुए लिखा – “मैं अक्सर उन पड़ोस वाले अंकल की गंदी नज़रों से बचती हुई निकली हूँ जो मुझे पूरी तरह टटोलती रहती थी। मुझे भी इन घटनाओं का सामना करना पड़ा और साथ ही मुझे इस बारे में किसी से कुछ न कहने की धमकी भी देती थी ।

उन्होंने अपनी दूर के रिश्तेदारों के बारे में भी बताया है। यह वो दूर के कजिन जो अपनी बेटियों से अलग मुझे देखते थे। या फिर वो बड़ा भाई जिसने मुझे पैदा होते देखा था और 13 साल बाद वही मेरे बदन को गंदे मकसद से छू रहा था। उन्होंने कहा कि ऐसे कई इंसान है जो मुझ पर गलत नजर डालते हैं ।

सिर्फ इसलिए क्योंकि मैं किशोरी हो चूंकि हो, मेरा शरीर बदल रहा था।’ उन्होंने ऐसे गंदे इंसानो के बारे में बयां किया जो समाज में ही रहकर समाज की गंदगी बढ़ा रहे हैं।इसके अलावा मुनमुन ने लिखा कि “या मुझे कोचिंग पर पढ़ाने वाला टीचर जिसका हाथ कभी भी मेरे अंडरपेंट में होता था ।

जब हमारे समाज में ऐसे शिक्षक रहते हैं तो फिर हमारे समाज की लड़कियां कैसे सुरक्षित रह सकती हैं। या इसके अलावा एक और शिक्षिक, जिसे मैंने राखी बांधी थी, कक्षा में महिला छात्रों को उनकी ब्रा की स्टेप खींचकर और उनके स्तनों पर थप्पड़ मारता था। ऐसे घटिया आदमी समाज का हिस्सा है हमें शर्म आती है ।

बबिता जी आगे लिखती हैं कि इसे अपने माँ बाप के सामने कैसे कह नहीं सकते हैं यह बात अंदर से कचोटती है। और इसीलिए ऐसे जुर्म होते रहते हैंऔर समाज में ऐसे इंसान व्याप्त हो जाते हैं और उन्हें सजा दिलवाने वाला कोई नहीं होता। वही इंसान इस समाज के लिए खतरा बन जाते हैं ।

RELATED ARTICLES

बारिश में भीगती मलाइका अरोड़ा का वीडियो हुआ वायरल, छाता लेकर कर रही थीं ये काम

बॉलीवुड की फेमस आइटम गर्ल और हैंडसम हंक एक्टर अर्जुन कपूर की गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा अपने अलग अंदाज और यूनीक फैशन सेंस के लिए...

जाह्नवी कपूर ने नीली टाइट ड्रेस में करवाया बोल्ड फोटोशूट, शानदार लग रही है श्रीदेवी की बेटी

जानी-मानी अभिनेत्री जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का नया लुक सामने आया है जो कि बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे...

आमिर अली पर संजीदा शेख ने कोर्ट से लगवाई पाबंदी, अब अपनी बेटी से नही मिलेंगे आमिर अली…..

Sanjeeda Sheikh ने एक्स-हसबेंड Aamir Ali पर लगाई पाबंदी, बेटी से मिलने की नहीं दी इजाजत! आम‍िर अली 9 महीने से अपनी बेटी से नहीं...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

मिडिल ऑर्डर में सूर्या के साथ डट  किंग कोहली ने खोल दिया राज के पत्ते

नई दिल्ली: 9 साल बाद अपनी जमीन पर कंगारुओं को टी-20 सीरीज में हराना। नवरात्र की शुरुआत इससे खूबसूरत नहीं हो सकती थी। गेंदबाजी...

9 साल बाद ऑस्ट्रेलिया कंगारुओं को सूर्या ने पीटा, हुई रोमांचक जीत

नई दिल्ली:  सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली के अर्धशतक की बदौलत भारत ने हैदराबाद में हुए तीसरे और आखिरी टी20 में ऑस्ट्रेलिया को 6...

दीप्ति शर्मा के समर्थन में उतरा इंग्लैंड का ये खिलाड़ी, लगाई फटकार

Alex Hales on Deepti's run-out 'not in spirit': आलराउंडर दीप्ति शर्मा (Deepti Sharma) ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में शानदार परफॉर्मेंस कर भारत...

इन चार दिग्गज खिलाड़ियों को नहीं मिली टीम में जगह? होगा हंगामा?

नई दिल्ली: बता दे कि रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय एशिया कप में खेलने के बाद अब ऑस्ट्रेलिया में T20 वर्ल्ड कप खेलने...

Recent Comments