एवलिन शर्मा ने शेयर की ब्रेस्ट फीडिंग की तस्वीर, ट्रोल्स करने लगे घटिया कॉमेंट्स

फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ ऐक्ट्रेस एवलिन शर्मा की रीसेंट तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा में है। इस फोटो में एवलिन अपनी बेटी को ब्रेस्ट फीडिंग करवा रही हैं। वह बीते नवंबर प्यारी से बेटी की मां बनी हैं जिसका नाम एवा है। एवलिन कैमरे को देखकर मस्कुरा रही हैं और काफी प्यारी दिख रही हैं। मां-बेटी की इस सेल्फी की लोग काफी तारीफ कर रहे हैं। वहीं कुछ लोगों ने घटिया कॉमेंट्स भी किए हैं। एवलिन ने अपने मदरहुड से जुड़ा कैप्शन दिया है और बताया है कि कैसे उनकी बेटी बार-बार फीड करती है।

एवलिन ने लिखा ये कैप्शन
ऐक्ट्रेस एवलिन शर्मा फिल्म ये जवानी है दीवानी में कुनाल रॉय कपूर यानी तरुण की बहन लारा के रोल से चर्चा में आई थीं। रणबीर उनसे फ्लर्ट करते दिखे थे। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में छोटे-मोटे रोल किए। बीते दिनों वह अपनी शादी और मां बनने को लेकर चर्चा में थीं।

अब उन्होंने अपनी ब्रेस्ट फीडिंग की तस्वीर शेयर की है। फोटो के साथ एवलिन ने लिखा है, जब आपको लगे कि आपने फाइनली एक रूटीन सेट कर लिया है तभी वह क्लस्टरफीडिंग (बार-बार फीड के लिए रोना) शुरू कर देती है। उनकी तस्वीर की कई लोगों ने तारीफ की है और इसे बेस्ट फीलिंग बताया है। वहीं कई लोगों ने एवलिन को ट्रोल किया है और प्राइवेट में फीडिंग कराने की सलाह दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.