आर्यन खान के लिए फ़रिश्ता बनकर आई के के आर की मालकिन जूही चावला, भरा 1 लाख का जुर्माना

आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को बेल मिल गई है। आर्यन खान की जमानत के लिए केकेआर की मालकिन जूही चावला एक लाख रुपये का बॉन्ड साइन करने के लिए एनडीपीएस कोर्ट पहुंचीं थीं।

कोर्ट में आर्यन के वकील ने जज से कहा, ‘सर मैं जमानती के तौर पर जूही चावला को पेश कर रहा हूं।’ विटनेस बॉक्स में जज द्वारा जब यह सवाल पूछा गया कि आप किसकी जमानत ले रही हैं तो जूही चावला ने कहा कि मैं आर्यन खान की जमानत ले रही हूं। इस पर आर्यन के वकील ने कहा, ‘जूही बचपन से ही आर्यन खान को जानती हैं क्योंकि दोनों परिवार पेशेवर तौर पर जुड़े हुए हैं।’

बॉम्बे हाई कोर्ट ने आर्यन को 14 शर्तों पर रिहाई दी है जिसमें एक लाख रुपये का निजी बॉन्ड जमा कराने के साथ ही आर्यन को अपना पासपोर्ट भी सरेंडर करना होगा। आर्यन बिना इजाजत देश छोड़कर नहीं जा सकते। ना ही दोबारा ऐसी किसी भी गतिविधी में शामिल हो सकते हैं। कोर्ट के आदेश के अनुसार अगर वह मुंबई से भी बाहर जाते हैं तो पहले जांच अधिकारी को इस बात की जानकारी देनी होगी।

अगर किसी भी शर्त का उल्लंघन किया जाता है तो एनसीबी अदालत से जमानत खारिज करने के लिए अपील कर सकती है। बता दें कि कथित रेव पार्टी का भंडाफोड़ कर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने आर्यन समेत 8 लोगों को हिरासत में लिया था। NCB के अधिकारियों के मुताबिक इन लोगों को ड्रग्स खरीदने-बेचने के आरोपों के तहत हिरासत में लिया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.