अरबाज़ मर्चेंट ने आर्यन खान को लेकर खोला मुँह, आर्यन के लिए बढ़ी दिक़्क़तें

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पिछले 10 दिनो से पुलिस कारागार में है जिसके चलते आर्यन खान बहुत ज्यादा मुश्किलों का सामना कर रहे हैं. आर्यन खान के लिए हर एक रात एक साल के बराबर है क्योंकि पुलिस करागहर में आर्यन खान की हालत बहुत ज्यादा खराब है.

आर्यन खान के पिता शाहरुख खान अपने बेटे को बचाने की हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं जिसके चलते आए दिन कोई ना कोई नया तरीका ढूंढ रहे हैं.हालहिं में थोड़े दिनों पहले शाहरुख खान ने अपने वकील को बदला है जिसके चलते अब नया वकील ओर कोई नही बल्कि वह हैं जिन्होंने सलमान खान का हिरण वाला केस लड़ा था.
इतना सब कुछ करने के बाद शाहरुख खान अपने बेटे को रिहा करवाने में पूरी तरह असफल है क्योंकि कभी ना कभी कुछ ऐसा मिल जाता है जिसके वजह से कोर्ट अपना फैसला आर्यन के पक्ष में देता हैं. हालहिं में 2 दिन पहले मुम्बई पुलिस को आर्यन खान के मित्र अरबाज़ मर्चेंट के जूतों में वह हानिकारक चीज मिली थी जिसका सेवन आर्यन ओर उसके दोस्तों ने किया था. इसी को लेकर आज मुम्बई पुलिस ने बहुत बड़ा खुलासा किया है जिसकी वजह से शाहरुख खान की मुश्किलें ओर भी ज्यादा बढ़ गई हैं.

आर्यन खान को मुम्बई पुलिस हानिकारक पदार्थों लेने की वजह से मुम्बई के बीच पर हो रही क्रू पार्टी के दौरन अंदर कर दिया था. बताया जा रहा है कि आर्यन के साथ उनके मित्र अरबाज़ मर्चेंट को पुलिस ने अंदर किया है. हालहिं पुलिस को अरबाज़ ओर आर्यन के कपड़ो की तलाशी लेने के दौरन अरबाज़ के जूतों में वह हानिकारक पदार्थ मिला था. जिसका सेवन आर्यन खान और उनके दोस्तों ने किया था. इसे लेकर मुम्बई पुलिस ने अरबाज़ मर्चेंट से लगातार दो दिन तक पूछताछ की.

आज सुबह पुलिस ने बताया हैं कि अरबाज़ मर्चेंट ने यह क़बूल कर लिया है यह पदार्थ उसका ही है और अरबाज़ मर्चेंट ने यह भी बोला है कि वह उससे आर्यन खान ने ही मंगवाए थे. अरबाज़ मर्चेंट का यह बयान आर्यन खान को ओर भी ज्यादा परेशानियों मे ढाल सकता हैं.

आर्यन खान की आज कोर्ट में फिर से सुनवाई है लेकिन आज उनके वकील अमित देसाई हैं, जो कि बहुत ही क़ाबिल विकिल हैं. अमित देसाई ने अपने जीवन मे बहुत सारे बड़े-बड़े केस जीते हैं और उम्मीद यही लगाई जा रही हैं कि अमित देसाई आर्यन खान को भी रिहाई दिलवा देगे. लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आर्यन के खिलाफ मुम्बई पुलिस के पास अरबाज़ मर्चेंट के रूप में बहुत ज्यादा ठोस सबूत हैं. जिसके चलते अमित देसाई को भी मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता हैं. ओर आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अगर आर्यन खान को आज बेल नही मिली तो वह अगले 5 दिनों तक भी कारागार में बंद ही रहेगे क्योंकि अगले 5 दिनव तक कोर्ट की छुट्टी है इसलिए आज का दिन बहुत ज्यादा महत्वपूर्ण हो जाता है खान परिवार के लिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published.