अरबपति बाप शाहरुख खान की बिगड़ी औलाद हैं आर्यन खान, एक दिन में खर्च कर देते हैं 10 लाख रुपए

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान हमेशा अपनी नई फिल्म की वजह से या फिर अपने बेटे के ड्रग मामले को लेकर चर्चा में रहते हैं। हर बार खबरों में उन्हें लेकर कोई न कोई नया विवाद सामने आ ही जाता है| वही शुक्रवार को आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई हुई थी, लेकिन उसी कोर्ट ने आर्यन खान को सुना था। खान की जमानत याचिका खारिज| ऐसे में आर्यन खान अन्य आरोपियों के साथ इस समय मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद है और उसे 5 दिनों के लिए क्वारंटाइन अवधि में रखा गया है और साथ ही उसे जेल में कोई विशेष उपचार नहीं दिया जा रहा है और वह भी है| अन्य कैदियों की तरह जेल के भी सख्त नियमों का पालन करना होगा।

आर्यन खान की बात करें तो आर्यन बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान और गौरी खान के सबसे बड़े बेटे हैं और साथ ही साथ वह बॉलीवुड के मशहूर स्टार किड पर हैं। आर्यन खान भी अपने पिता की तरह किंग साइज लाइफस्टाइल जीते हैं और पानी की तरह पैसे उड़ाते हैं और वही शाहरुख खान अपने बच्चों से बहुत प्यार करते हैं और इसीलिए किंग खान ने अपने बच्चों को पैसे दिए। उन्होंने खर्च करने की पूरी छूट दी है और किंग खान के बेटे आर्यन खान बेहद आलीशान लाइफस्टाइल जीते हैं

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आर्यन खान एक दिन में करीब 10 लाख रुपये खर्च कर देते हैं और जिस चीज पर हाथ डालते हैं, वह चीज अगले ही पल उनकी हो जाती है. पैसा और आर्यन खान ने अपने हर महंगे शौक को पूरा किया है और वह बेहद आलीशान जिंदगी जीते हैं। आर्यन खान की पढ़ाई की बात करें तो आर्यन खान ने सेवेनॉक्स स्कूल लंदन से अपनी स्कूली शिक्षा पूरी की है और उन्होंने यूनिवर्सिटी हाउस ऑफ कैलिफोर्निया से स्नातक की पढ़ाई पूरी की है और इसके साथ ही आर्यन खान ने मॉडलिंग और फैशन डिजाइनिंग का कोर्स किया है। आपको बता दें कि आर्यन खान बचपन से ही एक शरारती और बिगड़ैल बच्चा हुआ करता था और आर्यन खान कई बार उसे स्कूल से बंद करते हुए पकड़ा गया था।

आर्यन खान ने अभिनय की दुनिया में कदम रखा है और उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत बाल कलाकार के रूप में फिल्म कभी खुशी कभी गम से की थी और उसके बाद आर्यन खान ने कभी अलविदा ना कहना फिल्म में भी काम किया है और इसके अलावा आर्यन खान ने भी काम किया है फिल्म कभी अलविदा ना कहना। खान एक डबिंग कलाकार भी हैं और उन्होंने फिल्म लायन किंग में अपनी आवाज दी है। आर्यन खान टकोंडे चैंपियन भी हैं।

आर्यन अपनी लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहे हैं और कई बार आर्यन खान को बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे के साथ देखा गया है और उनके अफेयर की खबरें भी खूब चर्चा में रहीं। बात करें आर्यन खान की कमाई की तो फिलहाल आर्यन खुद से कोई पैसा नहीं कमाते हैं और सारा पैसा वह अपने पिता से खर्च करते हैं।

आपको बता दें कि शाहरुख खान ने अपने बेटे आर्यन खान को उनके जन्मदिन के खास मौके पर लंदन में एक बेहद खूबसूरत और आलीशान घर खरीदकर गिफ्ट किया था और इस घर की कीमत करीब 80 करोड़ बताई जाती है और जब आर्यन खान लंदन में थे। वह अपनी पढ़ाई करता था, वह अपने लंदन के घर में रहता था।

आर्यन खान का मुंबई और लंदन के अलावा दुबई में भी एक घर है और इस घर की कीमत 30 करोड़ रुपये बताई जा रही है. वही आर्यन खान को महंगी और लग्जरी गाड़ियों का भी काफी शौक है और उनके कार कलेक्शन में 15 करोड़ से ज्यादा कीमत तक की कारें शामिल हैं. आपको बता दें कि आर्यन खान के पास BMW 730Li, BMW 650 Li Bentley Azure, Rolls Royce Ghost, Bugatti Veyron जैसी कई महंगी गाड़ियाँ हैं|

Leave a Reply

Your email address will not be published.