अपने से आधी उम्र की लड़की से आमिर खान की तीसरी शादी पर छलका बेटी इरा का दर्द, बोली…

बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म और निजी ज़िंदगी को लेकर चर्चा में हैं। जहां एक तरफ उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ रिलीज़ होने वाली है।

वहीं बीते दिनों आमिर और उनकी दूसरी पत्नी किरण राव ने एक-दूसरे से तलाक लेने का फैसला किया था। जिसके बाद अब खबर आ रही है कि आमिर ने अपनी को-स्टार फातिमा सना शेख से शादी कर ली है। जिस पर अब आमिर की बेटी इरा खान का रिएक्शन सामने आया है।

आमिर खान की बेटी इरा खान ने इस पर रिएक्शन देते हुए कहा है कि उन्होंने (आमिर खान) अपनी बेटी की उम्र की लड़की से शादी की, इसलिए उन्हें यह बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा। इरा बताती हैं,

वह यह पता चलने के बाद डिप्रेशन में चली गई है, जब से उन्हें पता चला है कि उनके पिता ने उनकी बेटी की उम्र की लड़की से शादी रचाई है।

बता दें कि आमिर और उनकी दूसरी पत्नी किरण राव के तलाक के बाद ये खबरें आ रही थी कि वो फातिमा सना शेख से शादी करना चाहते हैं। उन्होंने फातिमा से शादी करने के लिए ही किरण को तलाक दिया है।

हालांकि, किरण और आमिर ने एक वीडियो जारी कर कहा था कि उन्होंने आपसी सहमति से ये फैसला किया है। लेकिन वो तलाक के बाद भी अच्छे दोस्त रहेंगे।

अपने बेटे और उनकी कंपनियों के लिए भी वो साथ मिलकर काम करेंगे। ऐसे में फातिमा और आमिर की शादी की खबर उस समय तो ठंडे बस्ते में चली गई थी। लेकिन एक बार फिर ये सुर्खियों में है।

अब खबर आ रही है कि आमिर खान ने गुपचुप तरीके से फातिमा से शादी रचा ली है। बता दें कि कई मौकों पर आमिर खान और फातिमा को एक साथ स्पॉट किया गया है। सूत्रों के मुताबिक, आमिर ने इसलिए अभी तक अपनी शादी का ऐलान नहीं किया है,

क्योंकि वे नहीं चाहते कि उनके निजी जीवन का असर उनकी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा पर पड़े। ऐसे में माना जा रहा है कि आमिर फिल्म की रिलीज़ के बाद अपनी शादी का ऐलान कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.