अपने मामा से शादी करना चाहती हैं सैफ अली खान की लाडली, खुद पिता के सामने जताई इच्छा….

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली ख़ान अक्सर अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। सारा अली ख़ान ने तो एक बार हद ही कर दी। सारा अली ख़ान एक बार अपने पापा सैफ़ अली ख़ान से मामा संग शादी करने की इच्छा ज़ाहिर की। सारा अली ख़ान की ऐसी इच्छा सुनकर सैफ़ अली ख़ान भी चौक गए।

सारा अली ख़ान ने इस बात का ख़ुलासा कॉफ़ी विद करण शो में किया था। कॉफ़ी विद करण के होस्ट करण जौहर है। यह शो अनोखे सवालों जवाबों को लेकर सुर्ख़ीयों में बना रहता हैं। किसी भी फ़िल्म के प्रमोशन से पहले लोग अपनी फ़िल्म के प्रमोशन करने यहाँ ज़रूर आते हैं। करन जौहर ने जब सारा अली ख़ान से पूछा कि वह किससे शादी करना चाहती है तो इस पर सारा अली ख़ान का जवाब यह था कि वह रणबीर कपूर से शादी करना चाहती है इतना ही नहीं बॉलीवुड एक्टर ने किस एक्टर को डेट करना चाहती हैं। इस बात का भी ख़ुलासा किया हैं।
सारा अली ख़ान और सफ़ अली ख़ान कॉफ़ी विद करण शो में बतौर गेस्ट पुराने सीज़न में गए थे। इसी दौरान करन जौहर ने सारा अली ख़ान से पूछा कि वह इस तरह के लड़के को अपने जीवन में चाहती हैं। जिस पर सारा अली ख़ान ने यह जवाब दिया कि वह रणबीर कपूर से शादी करना चाहती हैं और कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं।

सारा अली ख़ान के इस बात को सुनते ही सैफ़ अली ख़ान क्या कहते हैं कि “ अगर उनके पास पैसे हैं तो वो तुम्हें ले जा सकते हैं। पहले वो अपना बैंक बैलेंस दिखाएं और तुम्हें लेकर जाएं। इस बात को सुनने के बाद सारा अली ख़ान हंसने लगती है और साथ ही करन जौहर भी हंसने लगते हैं।
आपको बता दें कि सैफ़ अली ख़ान ने दूसरी शादी करीना कपूर से की है रणबीर कपूर करीना कपूर के भाई है इसी रिश्ते से रणबीर कपूर सारा अली ख़ान के मामा लगते हैं। बात करे सारा अली ख़ान के रिलेशनशिप के बारे में तो सारा अली ख़ान अभी सिंगल हैं। वह अभी अपने करियर पर फ़ोकस कर रही है एक के बाद एक हिट फ़िल्में दे रही है सारा अली ख़ान। सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों के कारण सुर्खियां बटोरते रहती है सारा अली ख़ान।

Leave a Comment