अपने अतीत पर रो रही हैं सनी लियोनी, कहा मेरे बच्चे बड़े होकर कही मुझसे दूर ना चले जाए…..

सनी लियोन ने कहा है कि उन्हें पता है कि बड़े होने पर उनके बच्चे उनके जीवन के कुछ पहलुओं को पसंद नहीं कर सकते हैं। उसने कहा कि उसका उद्देश्य उन्हें यह समझाना है कि उसने अपनी पसंद बनाई है, और वे अपनी पसंद भी बना सकते हैं। बॉलीवुड में अपनी एंट्री से पहले सनी एक एड’ल्ट फिल्म स्टार थीं और अपने अतीत से कभी नहीं शर्माती थीं। उसके चार साल के जुड़वां लड़के आशेर और नूह और सात साल की बेटी निशा है।

सनी लियोनी ने सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस में आने के तुरंत बाद 2012 में जिस्म 2 से बॉलीवुड में कदम रखा। उन्होंने तब से रागिनी एमएमएस 2, हेट स्टोरी 2, एक पहेली लीला और कुछ कुछ लोचा है (Ragini MMS 2, Hate Story 2, Ek Paheli Leela and Kuch Kuch Locha Hai) सहित कई फिल्मों में काम किया है। 2014 के एक इंटरव्यु में, सनी ने कहा था कि उन्हें अपने करियर में कुछ भी पछतावा नहीं था क्योंकि यह सब उन्हें बॉलीवुड में करियर की ओर ले गया।

सनी ने कहा, “मेरे बच्चे बड़े होने पर मेरे बारे में मेरी बहुत सी चीजें पसंद नहीं कर सकते हैं, हम सभी जानते हैं कि वह क्या चीज है। हो सकता है बडे होने पर लोग उनसे इस बारे में सवाल जवाब करेंगे। सनी लियोनी ने कहा कि वे हमारे घर के बाहर उठने वाले सवालों के जवाब दें, मैंने अपनी पसंद से न्यू’ड फिल्मों में काम किया है। वहीं वे भी अपनी मनमर्जी से अपना करियर चुन सकते हैं। सनी ने कहा कि उन्हें पता होना चाहिए कि वे भी अपनी पसंद बना सकते हैं, जब तक कि वे किसी भी तरह से दूसरों को चोट नहीं पहुँचाते। एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उनका एक बेटा फायर फाइटर बनना चाहता है। ”

उन्होंने आगे कहा, “मैं हाल ही में अपनी लड़की निशा से कह रही थी कि वह बैले करने और पियानो बजाने की हॉबी के साथ दुनिया में अपना नाम कमा सकती है। वह इन दो चीजों को सीख रही है। निशा खूबसूरत और सुंदर है, और दोनों कलाओं में बहुत अच्छा कर रही है। बच्चे अपने माता-पिता के रूप में केवल ये महसूस करें कि हम उनके काम में उनका सहयोग करेंगे। वे जो कुछ करना चाहें कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.