अनुष्का सेन ने शेयर की बाथरूम पिक्स, सिर्फ 19 की उम्र में तोड़ी बोल्डनेस की हदें

टीवी एक्ट्रेस और इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी अनुष्का सेन (Anushka Sen) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इस बार उन्होंने अपनी बोल्ड अदाओं से हर किसी के होश उड़ा दिए हैं. फैंस उन पर नजरें नहीं हटा पा रहे हैं

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का सेन (Anushka Sen) ने बाल कलाकार के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी. आज वह घर-घर में एक खास पहचान हासिल कर चुकी हैं. टीवी एक्ट्रेस होने के अलावा अनुष्का इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं. फैंस उनके स्टाइलिश अंदाज से काफी इम्प्रेस रहते हैं. उनके चाहने वाले उनसे जुड़ी हर बात जानने के लिए बेताब रहते हैं.

हाई थाई स्लिट गाउन में दिखीं अनुष्का

अनुष्का अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर फैंस के साथ अपनी बोल्ड फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

अब एक बार फिर अनुष्का अपने नए पोस्ट को लेकर चर्चा में आ गई हैं. इन फोटो में उन्हें व्हाइट कलर का हाई थाई स्लिट गाउन पहने देखा जा रहा है, जिस पर ब्लू डॉट प्रिंट है.

अनुष्का ने बाथरूम में करवाया फोटोशूट

अनुष्का इन फोटोज में बाथरूम में दिखाई दे रही हैं. यहां वह बाथटब पर बैठी हुई नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक को कम्पलीट करने के लिए यहां लाइट मेकअप के साथ रेड लिपस्टिक लगाई है. इसके साथ ही उन्होंने अपने बालों को हल्का मैसी टच देकर पीछे की ओर खुला छोड़ा है. अनुष्का इन फोटोज में इतनी हॉट दिख रही हैं कि कोई यकीन नहीं कर सकता कि वह अभी सिर्फ 19 साल की हैं.

वीडियो में दिखाईं अदाएं
इन फोटोज के अलावा अनुष्का ने इसी लुक में अपना एक वीडियो भी पोस्ट किया है. इसमें उन्हें काउच पर बैठे देखा जा रहा है.

अनुष्का यहां टेलर स्विफ्ट के गाने ‘वाइडेस्ट ड्रीम्स’ पर लिप्सिंग कर रही हैं. उनके चेहरे के एक्सप्रेशन्स ने यहां सभी का ध्यान खींचा है. अब अनुष्का के चाहने वाले उनके इस लुक के भी दीवाने हो गए हैं.

इन शोज में दिख चुकी हैं अनुष्का
अनुष्का के करियर की बात करें तो उन्हें ‘झांसी की रानी’ और ‘बालवीर’ जैसे टीवी शोज में बाल कलाकार के तौर पर देखा जा सकता है. पिछली बार वह रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में भी खतरों का सामना करती दिखी थीं. हालांकि, जल्द ही वह इस शो से बाहर हो गई थीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.