पत्नी की इस तस्वीर पर विराट कोहली दे बैठे अपना दिल

विराट कोहली (Virat Kohli) ने अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की ग्रीन बिकिनी वाली तस्वीरों पर रोमांटिक कमेंट किया है. अनुष्का ने हाल ही में स्विमिंग पूल से अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं. अनुष्का की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिनमें वह काफी सुंदर लग रही हैं. विराट इन दिनों क्रिकेट से ब्रेक पर हैं. वह अनुष्का और बेटी वामिका के साथ अपना पूरा समय बिता रहे हैं.

Image: Virat Kohli and Anushka Sharma

भारतीय टेस्ट और वनडे टीम के कप्तान विराट कोहली इन दिनों अपनी पत्नी बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के साथ क्वॉलिटी टाइम बिता रहे हैं. विराट ने आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 के बाद भारत बनाम न्यूजीलैंड सीरीज से ब्रेक लिया हुआ है. अनुष्का ने हाल ही में ग्रीन कलर की बिकिनी में स्विमिंग पूल में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं, जिस पर विराट कोहली ने रोमांटिक कमेंट किया है.

Image: Anushka Sharma

अनुष्का शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से ग्रीन कलर की बिकिनी में दो तस्वीरों शेयर की हैं. इन दोनों तस्वीरों में अनुष्का शर्मा स्विमिंग पूल में नजर आ रही हैं. विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा की इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए दिल का इमोजी बनाया है.

अनुष्का शर्मा ग्रीन कलर की बिकिनी में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. ऐसे में जाहिर है कि विराट कोहली खुद को इन तस्वीरों पर कमेंट करने से नहीं रोक पाए हैं.

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 में सेमीफाइनल से पहले ही टीम इंडिया का सफर खत्म हो गया था. ऐसे में कुछ दिन पहले ही विराट कोहली अनुष्का और बेटी वामिका के साथ मुंबई वापस लौट आए हैं.

विराट कोहली इस साल की शुरुआत में जनवरी से ही विदेशी दौरों पर बने हुए हैं. ऐसे में अनुष्का और वामिका भी विराट कोहली के साथ टीम इंडिया के बायो बबल का हिस्सा रही हैं. वर्ल्ड कप 2021 तक भी विराट का परिवार उनके साथ ही रहा.

विदेशी दौरों, आईपीएल 2021 और वर्ल्ड कप 2021 के दौरान विराट और अनुष्का अक्सर अपनी बेटी के साथ तस्वीरें शेयर करते रहे हैं.
विदेशी दौरों, आईपीएल 2021 और वर्ल्ड कप 2021 के दौरान विराट और अनुष्का अक्सर अपनी बेटी के साथ तस्वीरें शेयर करते रहे हैं.

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 17 नवंबर से 3 मैचों की टी20 सीरीज का आगाज हो रहा है. विराट कोहली ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज और पहले टेस्ट मैच से ब्रेक लिया हुआ है. विराट दूसरे टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया के साथ जुड़ेंगे.

बता दें कि विराट कोहली टी20 वर्ल्ड कप से पहले ही टी20 इंटरनेशल कप्तानी छोड़ने का ऐलान कर दिया था. उन्होंने वर्कलोड कारण बताते हुए यह फैसला लिया था. विराट कोहली की जगह अब रोहित शर्मा को भारतीय टी20 टीम की कप्तानी सौंपी गई है.

Leave a Comment