‘अंतिम’ में किसिंग सीन के समय आयुष शर्मा की हालत थी खराब,

मुंबई(ईएमएस)। सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा इस वक्त अपनी फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ को लेकर चर्चा में हैं। 26 नवंबर को रिलीज हो रही इस फिल्म से टीवी ऐक्ट्रेस महिमा मकवाना बॉलिवुड में डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्म में आयुष और उनके बीच कुछ इंटिमेट और रोमांटिक सीन्स भी हैं। लेकिन इन सीन्स को करते वक्त आयुष शर्मा की हालत खराब हो गई थी। आयुष ने हाल ही दिए इंटरव्यू में इसका खुलासा किया। आयुष ने बताया कि ‘होने लगा’ सॉन्ग में उनके महिमा मकवाना के साथ रोमांटिक सीन्स हैं, जिन्हें शूट करने के दौरान वह असहज हो गए थे। इंटरव्यू में आयुष शर्मा ने बताया कि गाने की शूटिंग के दौरान उनके दिमाग में हजारों बातें चल रही थीं।

बार-बार दिमाग में वाइफ अर्पिता और बच्चों का ही ख्याल आ रहा था। आयुष शर्मा ने कहा कि इंटिमेट सीन्स करते वक्त वह बहुत असहज हो जाते हैं और घबरा जाते हैं। वह बोले, ‘मुझे याद है कि जब हम ‘होने लगा’ सॉन्ग की शूटिंग कर रहे थे तो मैं एकदम पागल सा हो गया था। मैं सोच रहा था कि यह ऑनस्क्रीन कुछ और न दिखे। मेरी बीवी देख रही है। मेरे बच्चे देख रहे हैं। मुझे नहीं पता कि क्या होने वाला है।

उस वक्त दिमाग में हजारों ख्याल आ रहे थे।’ आयुष शर्मा ने आगे बताया कि फिल्म के डायरेक्टर महेश मांजरेकर ने शूट के दौरान उनके साथ एक प्रैंक भी किया, जिसने उनके होश उड़ा दिए थे। उन्होंने बताया, ‘उन्होंने (महेश मांजरेकर) ने मुझे बुलाया और कहा कि फिल्म में एक किसिंग सीन की जरूरत है। मैंने उनसे कहा कि मैं किसिंग सीन नहीं कर सकता। लेकिन उन्होंने कहा कि फिल्म में इसकी जरूरत है। तब मैंने उनसे रिक्वेस्ट की कि सर प्लीज मेरे साथ ऐसा मत करिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.