अनिल अंबानी के बेटे ने चुनी शादी के लिए ये लड़की, खूबसूरती में देती हैं टीना अम्बानी को भी टक्कर

बिजनेसमैन अनिल अंबानी के बेटे जय अनमोल अंबानी ने अपनी गर्लफ्रेंड कृशा शाह से सगाई कर ली है। इसकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। आइए आपको दिखाते है

अनिल अंबानी और टीना के बेटे जय अनमोल ने गर्लफ्रेंड कृशा शाह संग की सगाई, तस्वीरें आईं सामने
दिग्गज बिजनेसमैन अनिल अंबानी (Anil Ambani) और टीना अंबानी (Tina Ambani) के घर इन दिनों खुशियों का मा​हौल है, क्योंकि उनके बड़े बेटे जय अनमोल अंबानी (Jai Anmol Ambani) ने अपने 30वें बर्थडे के दिन सगाई करके सभी को खुश कर दिया है। अनमोल ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड कृशा शाह से इंगेजमेंट की है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

पहले ये जान लीजिए कि, बिजनेसमैन धीरूभाई अंबानी के बेटे अनिल अंबानी और अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस टीना मुनीम एक-दूसरे के प्यार में काफी दिनों तक डूबे रहने के बाद शादी करने का फैसला किया था। लेकिन धीरूभाई अंबानी को उनका रिश्ता नहीं पसंद था। वह फिल्मी दुनिया की लड़की को अपनी बहू नहीं बनाना चाहते थे। हालांकि, काफी मशक्कत के बाद अनिल ने अपने पिता को शादी के लिए मना लिया था। इसके बाद साल 1991 में टीना और अनिल ने शादी रचाई थी। शादी के कुछ ही समय के बाद दिसंबर 1991 में उन्होंने अपने बड़े बेटे जय अनमोल का स्वागत किया था और फिर सितंबर 1996 में वो जय अंशुल की मां बनीं थीं। मौजूदा समय में वह अपनी फैमिली के साथ बेहद खुश हैं। वहीं, जय अनमोल और जय अंशुल बिजनेस में अपने पापा का हाथ बटा रहे हैं।

अब आइए आपको बताते हैं जय अनमोल की सगाई के बारे में। दरअसल, जय अनमोल अंबानी की सगाई की एक तस्वीर अंतरा मारवाह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से शेयर की है। इस फोटो में जय अनमोल अपनी गर्लफ्रेंड कृशा शाह के साथ एक झूले पर बैठकर मुस्कुराते हुए कैमरे ​के लिए पोज दे रहे हैं। इस फोटो के ऊपर अंतरा ने लिखा है, ”इन दोनों के लिए ढेर सारा प्यार।”

बेटी वामिका कोहली की फोटो न पब्लिश करने पर अनुष्का शर्मा ने पैपराजी को कहा धन्यवाद, लिखा नोट
jai anmol engagement
बता दें कि, अंतरा मारवाह, टीना अंबानी की बहन भावना मोतीवाला की बेटी और उनकी भांजी हैं। अंतरा की शादी अनिल कपूर की बहन रीना कपूर और संदीप मारवाह के बेटे मोहित मारवाह से हुई है। जानकारी के मुताबिक, जय अनमोल की मंगेतर कृशा शाह एक सोशल वर्कर है

कैटरीना संग शादी के बाद काम पर लौटे विक्की कौशल, फैंस ने पूछा- ‘भाभी किधर हैं?’
इसके अलावा एक्टर अरमान जैन ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में जय अनमोल और कृशा शाह अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करते हुए देखे जा सकते हैं। तस्वीर में दोनों एक-दूसरे की आंखों में डूबे हुए हैं। इसे शेयर करते हुए अरमान ने अनमोल अंबानी के प्राइवेट अकाउंट को टैग करते हुए कैप्शन में लिखा है, ”बधाई हो अनमोल और कृशा, दोनों को बहुत प्यार करते हैं।’

ध्यान रहे कि, जय अनमोल अंबानी ने 12 दिसंबर 2021 को सगाई की है, इसी दिन उन्होंने अपना 30वां बर्थडे भी सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर टीना अंबानी ने अपने बेटे के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर किया था। उन्होंने अपने इंस्टा हैंडल से अनमोल की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था, ”आपने हमारे जीवन में नया उद्देश्य लाया और हमें बिना शर्त प्यार का अर्थ सिखाया। आप हर दिन हमारे जीवन को रोशन करते हैं और हम आपको पैमाने से अधिक प्यार करते हैं। आने वाला वर्ष पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों तरह से खुशियों के साथ सबसे अच्छा हो। हैप्पी माइलस्टोन बर्थडे बेटा, आप पर बहुत गर्व है।

फिलहाल, अभी हमें जय अनमोल की सगाई की आधिकारिक पुष्टि का इंतजार है। वैसे, आपको इन दोनों की सगाई की तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.