अंदर से ऐसा दिखता है करण जौहर का आलीशान घर, स्पेशल है यश-रूही का कमरा

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर प्रोड्यूसर करण जौहर सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव तो नहीं रहते हैं मगर जब भी वे कुछ पोस्ट करते हैं तो उसमें या तो वे कोई सरप्राइज देते हैं या फिर वे यश और रूही का कोई क्यूट वीडियो होता है. इन वीडियोज में हमेशा करण जौहर के लग्जरियस घर की भी झलक देखने को मिलती है.

करण जौहर का पर्सेनलाइज्ड बाथरूम सभी मॉडर्न एमिनिटीज से लैस है. इसकी स्पेस बड़ी है जो कन्फर्टेबल फील कराती है और रिलैक्सिंग के लिए भी यूजफुल है. बाथरूम का ब्लैक अटायर शानदार है.
करण जौहर का बेडरूम भी काफी लैविश है. किंग साइज बेड काफी स्टाइलिश है. साथ ही बैठकी के लिए बेडरूम में भी सोफा की व्यवस्था है. बड़ी स्पेस में फैला बेडरूम बिल्कुल परफेक्ट नजर आता है.

करण जौहर के घर की सबसे आकर्षक स्पेस अगर कुछ है तो वो क्लोसेट है. बड़े मैनेज्ड तरीके से बैग्स, शूज, क्लॉथ्स और बाकी एसेसरीज रखने के लिए डिविजन है और सबके लिए स्पेसिफिक स्पेस है. साथ में एक लॉर्ज मिरर भी है जो की क्लोसेट को एकदम परफेक्ट बनाता है.

आपने करण जौहर के वीडियोज में डाइनिंग रूम तो हमेशा ही देखा होगा. यश-रूही के ब्रेकफॉस्ट टाइम के दौरान करण जौहर ने कई सारे फनी वीडियोज शेयर किए थे जिसमें लैविश फर्निशिंग और सिस्टमैटिक इनफ्रास्ट्रक्चर में डाइनिंग रूम भी सेंटर ऑप अट्रैक्शन रहा था.
करण जौहर के घर में जो चीज सबसे ज्यादा खास है वो है फ्लोरिंग. पूरे घर में वुडन फ्लोरिंग है जो घर की क्लास बयां करती है. एक लग्जरियस हाउस की फील तो भाई ऐसी फ्लोरिंग से ही पता चल जाती है.

करण जौहर के क्यूट चिल्ड्रन यश-रूही को भी घर में पर्सनल स्पेस मिली है. आखिर उनकी भो तो कुछ प्राइवसी है. दोनों का रूम घर की सबसे खूबसूरत जगह है जहां दोनों दिनभर चहलकदमी करते नजर आते हैं.

वैसे करण जौहर के घर की छत भी कम शानदार नहीं है. खुला वातावरण, दूर तलक के नजारे, मुंबई शहर की खूबसूरती सभी का आनंद करण जौहर की छत से लिया जा सकता है. यही नहीं करण की छत से समुद्र का भी खूबसूरत व्यू नजर आता है. करण जौहर का फ्लैट 12वीं मंजिल पर है जिसके ठीक ऊपर ही छत है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.