अमरीश पुरी की बेटी दिखने मे नहीं है किसी हीरोइन से कम, जानिए क्या काम करती है

बॉलीवुड में अबतक कई ऐसे सितारें आये जिन्होंने पर्दे पर विलन के किरदार को बखूबी निभाया। मगर अभिनेता अमरीश पुरी की जगह आज तक कोई नही ले पाया। अमरीश पुरी ने अपने जबरदस्त अभिनय से हर किसी का दिल जीता है। वही लोग भी उन्हें खूब पसंद करते थे क्योंकि जिस अंदाज में वह फिल्मों में भूमिका निभाते थे, उससे किरदार और फ़िल्म दोनों ही में जान पड़ जाती थी। यूं तो अमरीश पुरी के किस्से कई है, लेकिन आज हम आपको उनके बारे में नही बल्कि उनकी बेटी के बारे में बताएंगे जो कि बेहद खूबसूरत हैं।

अमरीश पुरी बॉलीवुड के एक जाने माने अभिनेता है जिन्होंने लगभग हर फिल्मों में विलन का ही किरदार निभाया है। हालांकि नेगेटिव किरदार निभाने के बाद भी लोग अमरीश पुरी को बेहद पसंद करते थे क्योंकि उनका किरदार बेहद धमाकेदार होता था और वह जब कोई रोल प्ले करते थे, उसमें पूरी तरीके से डूबे रहकर दमदार रोल किया करते थे।

भले ही आज अमरीश पुरी इस दुनिया मे ना हो, मगर जब भी बात विलन की एक्टिंग की हो तो उनका नाम इस लिस्ट में सबसे ऊपर आता है। वही अगर बात करें अमरीश पुरी कि बेटी की तो आपकी जानकारी के लिए बतादें की वह दिखने में बेहद ही खूबसूरत और स्टाइलिश है। उनका नाम नर्मता पूरी है और वह खुद को बॉलीवुड से काफी दूर रखती हैं।

अमरीश पुरी की बेटी
हालांकि नम्रता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अभी हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। क्योंकि उन तस्वीरों में अमरीश पुरी की बेटी देखने में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नम्रता पूरी पेशे से एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं और फिलहाल वह अपने काम में बेहद व्यस्त रहती हैं। मालूम हो वो कि नम्रता शादीशुदा हैं और उनकी शादी एक बिजनेसमैन से हुई हैं।

Namrata Puri husband
वही अगर नजर डालें उनके सोशल मीडिया की तो नम्रता ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने द्वारा डिज़ाइन किये गए एक से बढ़कर एक डिज़ाइनर कपड़ो की तस्वीर पोस्ट की है जिसमे उनकी मेहनत साफ तौर पर नजर आती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.